News Nation Logo
Banner

नवजोत सिंह सिद्धू के कॉमेडी शो करने को लेकर CM अमरिंदर सिंह लेंगे कानूनी सलाह

नवजोत सिंह सिद्धू को अमरिंदर सिंह ने स्थानीय प्रशासन, पर्यटन, सांस्कृतिक और म्यूजियम जैसे मंत्रालयों की जिम्मेदारी सौंपी थी।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 21 Mar 2017, 04:35:57 PM
सीएम अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब सरकार में मंत्री बन गए हैं। ऐसे में उनके ऊपर जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं। वह मंत्री पद पर रहने के साथ-साथ मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में जज के तौर पर भी रहना चाहते हैं, लेकिन ऐसा करना थोड़ा मुश्किल होगा। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि वह इसे लेकर कानूनी सलाह लेंगे।

सीएम अमरिंदर सिंह का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी में काम करने को लेकर एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे। उन्होंने कहा, 'मैं नहीं जानता कि संविधान की इस बारे में क्या राय है। इसलिए वकील से पूछेंगे कि मंत्री पद पर होते हुए अलग से काम किया जा सकता है या नहीं। वकील से राय मिलने के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू जारी रखेंगे कॉमेडी शो, कहा- दिन में मंत्रालय रात में टीवी शो दोनों कर लेंगे मैनेज

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को अमरिंदर सिंह ने स्थानीय प्रशासन, पर्यटन, सांस्कृतिक और म्यूजियम जैसे मंत्रालयों की जिम्मेदारी सौंपी थी।

वहीं दूसरी तरफ नवजोत ने कहा था कि वह कॉमेडी शो के साथ जुड़े रहेंगे। उन्होंने कहा था, 'राजनीति एक तरफ और रोजगार एक तरफ। मैं रात की फ्लाइट से मुंबई जाकर शूट करूंगा और अगले दिन वापस आकर लोगों की सेवा में लग जाऊंगा।'

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा ने की फ्लाइट में लड़ाई, कहा - 'तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था'

First Published : 21 Mar 2017, 04:26:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.