logo-image

नवजोत सिद्धू का राजनीतिक करियर समाप्त: बीजेपी

भाजपा ने शनिवार को कहा कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री के पद से नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा स्वीकार होना उनके राजनीतिक करियर का अंत है.

Updated on: 21 Jul 2019, 05:57 AM

नई दिल्ली:

भाजपा ने शनिवार को कहा कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री के पद से नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा स्वीकार होना उनके राजनीतिक करियर का अंत है. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग ने कहा,‘सिद्धू का पंजाब की राजनीति में अब कोई भविष्य नहीं हैं. उनका राजनीति करियर समाप्त हो गया है.’

उन्होंने कांग्रेस नेता की आलोचना करते हुए कहा कि सिद्धू ने पहले भाजपा को धोखा दिया था और अब उन्होंने काम नहीं करके कांग्रेस को धोखा दिया है.

पंजाब भाजपा प्रमुख एस मलिक ने भी सिद्धू की आलोचना करते हुए उन्हें स्वार्थी व्यक्ति बताया ‘जो केवल अपने बारे में सोचता है.'

और पढ़ें:भारत का रूस से S-400 मिसाइल लेना यूएस के लिए ‘समस्या’: PACOM कमांडर

बता दें कि कुछ दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ऊर्जा मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा स्वीकार कर लिया. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इसके बाद औपचारिक स्वीकृति के लिए उनका इस्तीफा राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर के पास भेज दिया। उन्होंने भी इसे स्वीकार कर लिया. मुख्यमंत्री को इस्तीफा भेजने के कुछ ही घंटों के बाद राज्यपाल ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया.