logo-image

अब सिद्धू के निशाने पर आए चन्नी, कहा- 2022 में लुटिया डूबो देगा

अभी तक पंजाब के निवर्तमान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को निशाना बनाते आ रहे सिद्धू ने इस बार वर्तमान सीएम चरनजीत सिंह चन्नी को निशाने पर ले लिया.

Updated on: 08 Oct 2021, 02:48 PM

highlights

  • नाराज सिद्धू ने कहा-मुझे सीएम बनाते तो दिखाता सक्सेस
  • चन्नी पर हमला बोल कहा कि लुटिया डूबो देगा चुनाव में
  • अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर फिर पैदा की असहज स्थिति

नई दिल्ली:

अपनी तीखी बयानबाजी के लिए जाने जाने वाले पंजाब कांग्रेस के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर नाराजगी भरा बयान दिया है. अभी तक पंजाब के निवर्तमान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को निशाना बनाते आ रहे सिद्धू ने इस बार वर्तमान सीएम चरनजीत सिंह चन्नी को निशाने पर ले लिया. उन्होंने बेहद अभद्र भाषा में कहा- 'चन्नी 2022 में लुटिया डुबो देगा. मुझे सीएम बनाते फिर दिखाता सक्सेस'. दरअसल पंजाब प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफे के बाद से ही सिद्धू की बयानबाजी का दौर फिर शुरू हो गया है. इस बार सीएम की कुर्सी न मिलने पर उन्होंने नाराजगी जताई है.

इस बार नवजोत सिंह सिद्धू ने उत्तर प्रदेश जाते हुए यह बेबाक बयान दे डाला. कांग्रेस आलाकमान की ओर से पंजाब का मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी को बनाये जाने से नाराज सिद्धू ने कहा- 'मुझे सीएम बनाते फिर दिखाता सक्सेस'. इतना ही नहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी को एक वायरल वीडियो में गुरुवार को सिद्धू अपशब्द कहते भी दिखाई दिए. इसके साथ ही सिद्धू इस वीडियो में ये भी कह रहे हैं, 'चन्नी 2022 में कांग्रेस की नैया डुबो देगा'. ये वीडियो पंजाब के जीरकपुर का है. इससे पहले सिद्धू लगातार पंजाब डीजीपी और एजी को हटाने की मांग कर रहे थे. गौरतलब है कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी आरोप लगाते रहे हैं.

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह लखीमपुर जा रहे सिद्धू अपना प्रोटेस्ट मार्च शुरू करने के लिए पंजाब सीएम चन्नी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब चन्नी को आने में देरी हुई तो सिद्दू ने तैश में आकर उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया. हालांकि कुछ ही देर में चन्नी वहां पहुंच गए. पंजाब कांग्रेस की ओर से जारी एक दूसरे वीडियो में चन्नी और सिद्दू को एक ही ट्रॉली पर देखा जा सकता है. उल्लेखनीय है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में चन्नी सरकार में हो रही नियुक्ति पर आपत्ति जताते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि पार्टी सूत्रों के अनुसार सिद्धू ही इस पद पर बने रहेंगे, उन्हें मना लिया गया है.