logo-image

नवीन कुमार जिंदल को मिली जान से मारने की धमकी, मेल में कन्हैया लाल मर्डर का वीडियो भेजा

पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में भाजपा से निकाले गए नेता नवीन कुमार जिंदल ने दावा किया है कि उन्हें ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिल रही है.

Updated on: 29 Jun 2022, 11:56 AM

highlights

  • नवीन कुमार जिंदल ने दिल्ली पुलिस से भी शिकायत की है
  •  मेल में उदयपुर हत्याकांड का वीडियो भी जोड़ा गया है
  • परिवार के सदस्यों की गर्दन काटने की धमकी दी गई है

नई दिल्ली:

पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में भाजपा से निकाले गए नेता नवीन कुमार जिंदल ने दावा किया है कि उन्हें ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिल रही है. इस मेल में उदयपुर हत्याकांड का वीडियो भी जोड़ा गया है. नवीन कुमार जिंदल ने इसे लेकर दिल्ली पुलिस से भी शिकायत की है. इसे लेकर तुरंत संज्ञान लेने की अपील की है. नवीन कुमार जिंदल ने ट्वीट करके दावा किया है कि उदयपुर के कन्हैया लाल की तरह उनके और परिवार के सदस्यों की गर्दन काटने की धमकी दी गई है. उन्हें यह धमकी ईमेल के जरिए दी गई है.

नवीन कुमार जिंदल ने बुधवार की सुबह ट्वीट किया, ‘आज सुबह क़रीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आई है, जिसमें उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी ऐसी गर्दन काटने की धमकी दी गई है. मैंने पीसीआर को सूचना दे दी है.’ उन्होंने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस को टैग किया है और इस मामले में तुरंत संज्ञान लेने को कहा है.

नवीन कुमार जिंदल ने दावा किया कि उन्हें बुधवार की सुबह ईमेल के जरिए जान से मारने की  धमकी दी गई है. उन्होंने ईमेल के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. इसमें उन्हें मारने की धमकी दी जा रही है. ऐसा दावा है कि उन्हें उदयपुर घटना का वीडियो भेजकर धमकाया जा रहा है. गौरतलब है कि मंगलवार को उदयपुर में पेशे से ट्रेलर कन्हैया लाल की गला काटकर हत्या कर दी गई. इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की भी की गई और इसे ऑनलाइन शेयर भी किया गया है. इस घटना के बाद उदयपुर सहित पूरे राजस्थान में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया. इसके साथ धारा 144 लागू है.

गौरतलब है कि ज्ञानवापी मस्जिद मसले पर नवीन कुमार जिंदल ने ​बीते दिनों पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था. इसके बाद भाजपा ने उनके खिलाफ एक्शन लिया और उन्हें पार्टी से निकाल दिया. नवीन कुमार जिंदल पर पुणे और दिल्ली में प्राथमिकी भी दर्ज है.