News Nation Logo
Banner

रांची: स्टेडियम में भरा था पानी, करंट लगने से राष्ट्रीय स्तर के पहलवान की मौत

पुलिस के मुताबिक विशाल इन्हीं में से एक वाटर पंप का इस्तेमाल पानी निकालने के लिए कर रहे थे और संभवत: तभी यह घटना हुई। विशाल बीते दस साल से कुश्ती लड़ रहे थे।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 10 Aug 2017, 09:39:22 AM
रांची में पहलवान की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

रांची में पहलवान की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय स्तर के पहलवान विशाल कुमार वर्मा की रांची के जयपाल सिंह स्टेडियम में करंट लगने के बाद मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 25 साल के विशाल बारिश के कारण स्टेडियम में जमे पानी में करंट आ जाने के कारण इसकी चपेट में आ गए। घटना मंगलवार की है।

करंट लगने के बाद विशाल वहीं अचेत अवस्था में गिर गए, जिसे बाद में स्थानीय लोगों ने देखा और अस्पताल ले गए। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों नें उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस बीच झारखंड रेसलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष भोला सिंह ने घटना की निंदा करते हुए विशाल के परिवार के लिए एक लाख रुपये की घोषणा की है। साथ ही एसोसिएशन हर महीने परिवार को 10,000 रुपये देगा।

यह भी पढ़ें: नजम सेठी संभालेंगे अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की कमान, शहरयार खान की ली जगह

दूसरी ओर, झारखंड बिजली वितरण निगम (JBVNL) के महाप्रबंधक गणेश झा ने कहा है कि पावर के वितरण में कोई गड़बड़ी नहीं थी। पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि वाटर पंप में गलत तरीके से की गई वायरिंग घटना का कारण हो सकती है।

पुलिस के मुताबिक विशाल इन्हीं में से एक वाटर पंप का इस्तेमाल पानी निकालने के लिए कर रहे थे और संभवत: तभी यह घटना हुई।

यह भी पढ़ें: यूपीः अकालतख्त एक्सप्रेस में मिला बम, खत लिखकर दुजाना का बदला लेने की धमकी

विशाल बीते दस साल से कुश्ती लड़ रहे थे और पिछले साल सीनियर नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता में 74 किलोग्राम में ऑल इंडिया में चौथा स्थान प्राप्त किया था। राज्य स्तर पर भी उन्होंने कई प्रतियोगिताएं जीती थी। विशाल के परिवार में तीन अविवाहित बहनों सहित छह सदस्य हैं और वह अपने परिवार में अकेले कमाने वाले व्यक्ति थे।

यह भी पढ़ें: PICS: बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन कारणों से कही जाती हैं साउथ की अभिनेत्री

First Published : 10 Aug 2017, 09:39:13 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो