logo-image

बीजेपी दफ्तर में राष्ट्रीय सचिवों की बैठक शुरू, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

मोदी मंत्रिमंडल में भारी फेरबदल के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में राष्ट्रीय सचिवों के साथ बैठक कर रही है. बैठक से पहले बीएल संतोष ने बीजेपी दफ्तर में आने वाले महासचिवों से बातचीत की.

Updated on: 11 Jul 2021, 04:53 PM

नई दिल्ली :

मोदी मंत्रिमंडल में भारी फेरबदल के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में राष्ट्रीय सचिवों के साथ बैठक कर रही है. बैठक से पहले बीएल संतोष ने बीजेपी दफ्तर में आने वाले महासचिवों से बातचीत की. जेपी नड्डा की अध्यक्षता में ये बैठक की जा रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में बीजेपी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेगी. संगठन में भारी फेरबदल भी किया जा सकता है, जिस तरह से पीएम मोदी ने अपने मंत्रिमंडल से बड़े मंत्रियों की छुट्टी कर उन्हें संगठन में काम करने की जिम्मेदारी दी उससे इस बात को बल मिलता है कि भारतीय जनता पार्टी चुनावी रणनीति पर पूरी तरह से तैयारी कर रही है.

इन पांच राज्यों में बीजेपी का सबसे बड़ा लक्ष्य उत्तर प्रदेश की फतह का होगा क्योंकि सियासी गलियारों में हमेशा इस बात की चर्चा रही है कि दिल्ली पहुंचने का रास्ता यूपी से होकर गुजरता है. बैठक खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री के साथ बैठक करने के लिए सभी सचिव संगठन महामंत्री बी एल संतोष बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी ऑफिस से निकल चुके हैं.