logo-image

भीम सिंह ने मोदी सरकार से किया सवाल, 'अब तक 'वन नेशन वन फ्लैग' का प्रस्ताव क्यों नहीं किया पारित?'

कश्मीर की समस्या के लिेए जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी के मुख्य संरक्षक प्रोफेसर भीम सिंह ने राजनीतिक दल को जिम्मेदार ठहराया.

Updated on: 03 Mar 2019, 11:33 PM

नई दिल्ली:

कश्मीर की समस्या के लिेए जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी के मुख्य संरक्षक प्रोफेसर भीम सिंह ने राजनीतिक दल को जिम्मेदार ठहराया. मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए उन्होने कहा कि यह सरकार पांच साल पूरे करने वाली है, लेकिन इस सरकार ने अब तक एक देश, एक ध्वज क्यों नहीं पारित किया. प्रोफेसर भीम सिंह ने कहा, 'भारत बीजेपी का भी है, कश्मीर उनका भी है, 70 साल से जम्मू कश्मीर भारत का अंग क्यों नहीं बना, वहां तिरंगा झंडा क्यों नहीं लगा.'

उन्होंने कहा, 'जब तक हिंदुस्तान का झंडा जम्मू कश्मीर में नहीं लगता और जब तक भारत के संविधान के साथ मानवाधिकार का चैप्टर 3 लागू नहीं होता, जम्मू कश्मीर का कोई समाधान नहीं है.'

उन्होने कहा कि मोदी जी को पाकिस्तान से पूरा कश्मीर खाली करने को कहना चाहिए, तब हम और पूरा भारत मानेगा कि पीएम ठीक कर रहा है.

और पढ़ें: रक्षा राज्य मंत्री ने वायुसेना विंग कमांडर से की मुलाकात, अभिनंदन ने कहा- जल्द कॉकपिट में चाहता हूं वापसी 

बता दें कि हाल ही में भीम सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था. उन्होने कहा था कि मोदी पुलवामा और एयर स्ट्राइक की घटनाओं के बहाने अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "मोदी सरकार ने भी धारा 370 खत्म कर कश्मीर में देश का संविधान लागू करने की कोई कोशिश नहीं की है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा विंग कमांडर की रिहाई के ऐलान के बाद तारीफ की थी. उन्होने कहा कि विंग कमांडर अभिनन्दन को भारत को सौंपकर उन्होंने एक अच्छा खिलाड़ी होने का परिचय दिया है.

(इनपुट-आईएएनएस)