logo-image

एनआईए आतंकियों से संबंध रखने वाले और लोगों को गिरफ्तार करने के लिए तैयार

एनआईए आतंकियों से संबंध रखने वाले और लोगों को गिरफ्तार करने के लिए तैयार

Updated on: 28 Jul 2022, 05:00 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के इरोड जिले के सलेम से तीन लोगों को आतंकी संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) इस संबंध में गिरफ्तारी करने के लिए तैयार है।

एनआईए अधिकारियों, तमिलनाडु की पुलिस और तमिलनाडु पुलिस की कुलीन क्यू शाखा की एक पुलिस टीम ने एक व्यक्ति अब्दुल अलीम मुल्ला को गिरफ्तार किया है। अब्दुल अलीम मुल्ला से पूछताछ और गिरफ्तारी के दौरान बेंगलुरु पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौजूद थी।

मुल्ला की गिरफ्तारी और पूछताछ के लिए कर्नाटक से पुलिस दल पहुंची। एनआईए और सलेम पुलिस के अधिकारियों ने इरोड के कुछ स्थानों पर तलाशी ली और पश्चिम बंगाल के दो लोगों को हिरासत में लिया।

तमिलनाडु पुलिस के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं और यह हिरासत में लिए गए लोगों के बयानों पर आधारित होगा।

कर्नाटक के मंगलुरु के सुल्या में हाल ही में एक भाजपा युवा नेता की हत्या ने एनआईए और स्थानीय पुलिस बलों को तमिलनाडु के कुछ इलाकों में अशांति की संभावना के प्रति सचेत कर दिया है।

तमिलनाडु पुलिस के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि कर्नाटक, केरल सीमा में हत्या और अशांति के बाद राज्य में क्यू शाखा पुलिस और आतंकवाद विरोधी पुलिस हाई अलर्ट पर है। सलेम और इरोड से तीन लोगों की गिरफ्तारी के साथ, एजेंसियों ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं और सूत्रों के अनुसार, क्षेत्र के कई लोगों के टेलीफोन डेटा की जांच कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.