News Nation Logo

दिल्ली: सोनिया गांधी ED दफ्तर पहुंची, नेशनल हेराल्ड केस में हो रही पूछताछ

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 27 Jul 2022, 11:10:43 AM
Sonia gandhi

Sonia gandhi (Photo Credit: File Pic)

News Delhi :  

नेशनल हेराल्ड मामले ( National Herald case ) में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Congress interim president Sonia Gandhi ) को आज भी ईडी ( Enforcement Directorate ) के सामने पेश होना है. इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि पहले राहुल गांधी को बुलाया गया... 5 दिन तक लगातार पूछताछ की गई अब सोनिया गांधी को बुलाया गया। देश के अंदर जो ED का आतंक है इसका फैसला जल्द होना चाहिए। हम चाहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में जल्द फैसला करे. वहीं कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आज फिर से हम सदन में जो महंगाई का मुद्दा 7 दिन से लगातार उठा रहे हैं उसे फिर से उठाएंगे। मैं खुद चैयरमैन से मिला और कहा कि आप हमें इस पर चर्चा की इज़ाजत दें लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हैं.

इससे पहले कांग्रेस नेता ने कहा कि ED बार-बार धमकी दे रही है,कांग्रेस को बदनाम और परेशान करने की कोशिश कर रही है। सोनिया गांधी की तबियत ठीक नहीं है लेकिन फिर भी परेशान किया जा रहा है।उन्हें लगता है ऐसा करने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटेगा लेकिन हम पीछे नहीं हटने वाले हैं. आपको बता दें कि ED द्वारा कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन किया।

 कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि नेशनल हेराल्ड से जुड़े सारे पेपर ED के पास हैं, जिसकी वे सालों से जांच कर रहे हैं। राहुल गांधी से पूछताछ की गई उसी मामले में सोनिया गांधी जो कि बीमार है उन्हें बुलाने की क्या ज़रूरत थी.

First Published : 27 Jul 2022, 11:04:57 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.