logo-image

इस शख्स ने नसीरूद्दीन शाह के घर पहुंचा पाकिस्तान का टिकट, कहा 15 अगस्त से पहले एक गद्दार कम हो जाएगा

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी भी इस मामले में कूद पड़े हैं.

Updated on: 21 Dec 2018, 03:50 PM

नई दिल्ली:

देश के माहौल पर दिए गए बयान के बाद फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को लेकर हलचल तेज हो गई है. देश की दो पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस भी नसीरुद्दीन के बयान पर आमने-सामने आ गए हैं. जहां बीजेपी नसीरुद्दीन के बयान की आलोचना कर रही है तो वहीं कांग्रेस ऐसे मौके पर उनके साथ खड़ी है. बता दें कि नसीरूद्दीन शाह ने बुलंदशहर हिंसा का हवाला देते हुए देश के माहौल के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, ''कई इलाकों में हम देख रहे हैं कि एक पुलिस इंस्पेक्टर की मौत से ज़्यादा एक गाय की मौत को अहमियत दी जा रही है. ऐसे माहौल में मुझे अपनी औलादों के बारे में सोचकर फिक्र होती है.''

शाह के इसी बयान पर राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है. इसी बीच अक्सर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी भी इस मामले में कूद पड़े हैं. अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए पाकिस्तान के कराची का हवाई टिकट बुक कर दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अमित ने कराची की ये टिकट उनके घर भिजवा दी है. जानकारी के मुताबिक ये मुंबई से कराची तक की ये टिकट 14 अगस्त, 2019 की बुक की गई है.

अमित जानी ने कहा कि यदि उन्हें यहां डर लगता है तो वह पाकिस्तान जा सकते हैं. अमित जानी ने एक बार फिर विवादित बोल बोले, उन्होंने कहा कि 14 अगस्त को ही पाकिस्तान अपनी आजादी का जश्न मनाता है और हमारे 15 अगस्त से पहले ही देश का एक गद्दार कम हो जाएगा. अमित जानी यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक के बाद एक कई हमले किए. उन्होंने कहा कि डर से बचने के लिए शाह हनुमान चालीसा का पाठ भी कर सकते हैं, क्योंकि अब तो हनुमान जी को मुसलमान बता दिया गया है. इससे उन्हें इस्लाम से भी खारिज नहीं होना पड़ेगा. इसके बाद अमित जानी ने एक बड़ा ऐलान किया, उन्होंने कहा कि जिस शख्स को भारत में डर लग रहा है वो पाकिस्तान जा सकता है. ऐसे लोगों की पूरी व्यवस्था उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना कराएगा.