logo-image

मुंबई तट के पास क्रूज शिप पर रेव पार्टी का पदार्फाश होने से मुंबईकर स्तब्ध

मुंबई तट के पास क्रूज शिप पर रेव पार्टी का पदार्फाश होने से मुंबईकर स्तब्ध

Updated on: 03 Oct 2021, 01:30 PM

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पहले ऑपरेशन में मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी की और लगभग एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया, जिनमें एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेता के बेटे भी शामिल हैं।

इस कार्रवाई ने मुंबईकरों और अमीर भीड़ को झकझोर दिया है। यह शनिवार दोपहर को शुरू हुई, अभी भी प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।

एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े, जिन्होंने अधिकारियों की एक टीम के साथ छापेमारी का नेतृत्व किया, उन्होंने घटनाक्रम पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया क्योंकि जांच चल रही है।

अधिकारियों ने कहा कि कुछ दिन पहले, उन्हें प्रस्तावित रेव पार्टी के बारे में एक सूचना मिली थी, जिसे मुंबई-गोवा यात्रा पर एक क्रूज जहाज पर सवार होने की योजना बनाई गई थी, जो अंतर्राष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल, मुंबई से रवाना हुई।

ये पता लगाने से बचने के लिए, एनसीबी के अधिकारियों ने खुद के लिए उस क्रूज पर सामान्य यात्रियों के रूप में बुक किया और उन्होंने जल्द ही अपने कुछ सह-यात्रियों को नशीली दवाओं का सेवन करते हुए पाया।

तब एनसीबी ने अपने पूरे पैमाने पर छापेमारी शुरू की, कम से कम एक दर्जन यात्रियों को हिरासत में लिया और कई मात्रा में विभिन्न ड्रग्स जब्त कीं।

जहाज को बलार्ड पियर में आईसीटी में वापस जाने का आदेश दिया गया था, जहां हिरासत में लिए गए यात्रियों को उनके सामान के साथ उतार दिया गया था।

उनके सामान और क्रूज शिप की व्यापक तलाशी ली जा रही है, जबकि बंदियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.