logo-image

मुंबई तट के पास क्रूज पर रेव पार्टी का भंडाफोड़: शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम आया सामने

मुंबई तट के पास क्रूज पर रेव पार्टी का भंडाफोड़: शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम आया सामने

Updated on: 03 Oct 2021, 12:15 PM

मुंबई:

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान और निर्माता गौरी खान के बेटे आर्यन खान एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में उन युवाओं में शामिल हैं, जिनकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) कर रहा है। ये लोग एक एक लग्जरी क्रूज लाइनर में कथित रूप से रेव पार्टी कर रहे थे।

एनसीबी कार्यालय में कुछ अन्य लोगों के साथ बैठे आर्यन खान की एक लीक वीडियो क्लिप को कुछ स्थानीय टीवी चैनलों द्वारा दिखाया गया है, जिसमें और अधिक प्रमुख नामों के उभरने की संभावना है।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि आर्यन उन कई अन्य लोगों में शामिल हैं, जिनसे कथित पार्टी के संबंध में पूछताछ की जा सकती है।

एक क्रूज जहाज पर अपनी तरह के पहले ऑपरेशन में, एनसीबी ने मुंबई तट पर क्रूज जहाज पर हो रही पार्टी पर छापा मारा और आर्यन खान सहित लगभग आठ लोगों को हिरासत में लिया।

कुछ हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारी की संभावना के साथ, प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।

अधिकारियों की एक टीम के साथ जहाज पर छापेमारी का नेतृत्व करने वाले एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने इस घटनाक्रम पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, क्योंकि जांच चल रही है।

पार्टी के लिए कथित तौर पर प्रति व्यक्ति 75,000 रुपये से अधिक की टिकट दरों के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भागीदारी की गई थी।

एनसीबी के अधिकारियों ने खुद को उस क्रूज पर सामान्य यात्रियों के रूप में बुक करवाया और उन्होंने जल्द ही अपने कुछ सह-यात्रियों को नशीली दवाओं का सेवन करते हुए पाया।

एनसीबी ने दो महिलाओं सहित आठ यात्रियों को हिरासत में लिया और अलग-अलग मात्रा में विभिन्न प्रकार के नशीले पदार्थ जब्त किए।

उनके सामान और क्रूज शिप की व्यापक तलाशी ली जा रही है, जबकि बंदियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.