logo-image

सीएम उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने का बयान देने के मामले में नारायण राणे की मुसीबत बढ़ी

सीएम उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने का बयान देने के मामले में नारायण राणे की मुसीबत बढ़ी

Updated on: 24 Aug 2021, 11:40 AM

मुंबई:

केंद्रीय एमएसएमई मंत्री नारायण राणे के खिलाफ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कथित तौर पर थप्पड़ मारने की धमकी देने के आरोप में कम से कम तीन शिकायतें दर्ज की गई हैं।

नाराज शिवसेना और युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने दादर में राणा की तस्वीर के साथ एक होडिर्ंग लगाकर जवाबी कार्रवाई की और एक अहंकारी कैप्शन कोम्बडी चोर (चिकन चोर) लिखा। अन्य ने पुणे, नासिक और रायगढ़ जिलों में उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई।

केंद्रीय मंत्री, जो राज्य से हैं, वर्तमान में मुंबई से सिंधुदुर्ग के लिए जन आशीर्वाद यात्रा पर हैं और यह कथित टिप्पणी सोमवार रात चिपलून (रत्नागिरी) में एक रैली के दौरान आई थी।

जहां शिवसेना और उनकी संबद्ध शाखाओं ने राणे की टिप्पणियों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, वहीं स्थानीय भाजपा नेताओं ने यह कहते हुए उनका बचाव करने की कोशिश की कि यह एक विशिष्ट ठाकरे-शैली की भाषा में बनाई गई।

यहां तक कि पुलिस ने मुंबई में राणे के घर, सिंधुदुर्ग और एक रिसॉर्ट जहां वह डेरा डाले हुए थे, उसकी सुरक्षा बढ़ा दी है और उनके बेटे नितेश राणे ने कहा कि वे इस मामले में कानूनी सलाहकारों से परामर्श कर रहे हैं।

एक हफ्ते में बीजेपी-शिवसेना के दुश्मन बने पूर्व सहयोगियों के बीच यह दूसरा बड़ा मुकाबला है। पिछले बुधवार को, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शिवाजी पार्क में दिवंगत बालासाहेब ठाकरे स्मारक को साफ और शुद्ध किया था, जब राणे ने अपनी यात्रा शुरू करने से पहले वहां पूजा की थी।

हालांकि पुलिस की शिकायत के बावजूद राणे की टीम ने स्पष्ट कर दिया है कि यह यात्रा मूल योजना के मुताबिक 27 अगस्त तक निर्बाध रूप से जारी रहेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.