logo-image

अपकमिंग फिल्म दशहरा में नानी का लुक देखकर चौंक गए फैंस

अपकमिंग फिल्म दशहरा में नानी का लुक देखकर चौंक गए फैंस

Updated on: 15 Oct 2021, 04:00 PM

हैदराबाद:

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार नानी ने विभिन्न भूमिकाओं और विविध शैलियों में काम किया है। वहीं उनकी आने वाली फिल्म दशहरा से उनका रॉ दिहाती लुक सामने आया है।

दशहरा के शुभ अवसर पर, दशहरा के निमार्ताओं ने एक प्रोमो के साथ नानी के रॉ रूप का अनावरण किया है, जो हमें आगामी परियोजना की एक झलक देता है।

रॉ देहाती लुक में नानी की विशेषता वाले एक दिलचस्प पोस्टर का अनावरण करने के अलावा, निमार्ताओं ने इसके शीर्षक के रूप में सायरन ऑफ दशहरा के साथ एक संवाद प्रोमो का भी अनावरण किया है। पृष्ठभूमि में तेलंगाना के सबसे लोकप्रिय बथुकम्मा गीत के साथ शुरूआत करते हुए, वीडियो में नानी के शक्तिशाली किरदार की एक झलक दिखती है।

वीडियो में नानी और कीर्ति सुरेश की कुछ रॉ छवियां दिखाई देती हैं, साथ ही, एनीमेशन में नानी को रेलवे ट्रैक पर खड़ा दिखाया गया है, जो तेलंगाना की बोली में एक शक्तिशाली संवाद बोल रहे है।

दशहरा में नानी और कीर्ति सुरेश के अलावा, अभिनेता समुथिरकानी, साई कुमार, जरीना वहाब और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाने वाले हैं।

दशहरा को श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के प्रोडक्शन बैनर के तहत सुधाकर चेरुकुरी द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.