logo-image

भाजपा नेता की ‘धमकी’ के विरोध में नागपुर नगर निगम कर्मचारियों ने काम का बहिष्कार किया

भाजपा के नगर प्रमुख द्वारा स्थानीय निकाय के एक वरिष्ठ अधिकारी को फोन पर कथित रूप से धमकी दिए जाने के खिलाफ नागपुर नगर निगम के कर्मचारियों ने सोमवार को काम का बहिष्कार किया. हालांकि, आवश्यक कार्य किए गए.

Updated on: 13 Jul 2020, 08:41 PM

नागपुर:

भाजपा के नगर प्रमुख द्वारा स्थानीय निकाय के एक वरिष्ठ अधिकारी को फोन पर कथित रूप से धमकी दिए जाने के खिलाफ नागपुर नगर निगम के कर्मचारियों ने सोमवार को काम का बहिष्कार किया. हालांकि, आवश्यक कार्य किए गए. नागपुर नगर निगम (एनएमसी) कर्मचारियों और अधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने निगम प्रमुख तुकाराम मुंढे से मुलाकात की और दावा किया कि भाजपा के नगर प्रमुख प्रवीण दतके ने सहायक निदेशक (नगर योजना) प्रमोद गवांडे के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

यह भी पढ़ें- पंजाब सरकार ने सार्वजनिक जमावड़े पर रोक लगायी, शादी कार्यक्रम में 30 लोगों को अनुमति

प्रतिनिधिमंडल ने मुंढे को बताया कि इस घटना से कर्मचारियों का मनोबल गिरा है इसलिए वे लोग जरूरी कार्यों के अलावा अन्य काम का बहिष्कार कर रहे हैं. इस बीच, दतके ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने गवांडे से एक स्थानीय पार्षद की ओर से उठायी गई समस्या को दूर करने को कहा था.

यह भी पढ़ें- बाबरी विध्वंस: मुझे गलत फंसाया गया, कांग्रेस के इशारे पर चलाया गया केस; बोले कल्याण सिंह

दतके ने कहा, '' मैंने गवांडे से वार्ड का दौरा करने का अनुरोध किया लेकिन वह अन्य व्यस्तता का हवाला देकर इसे टालते रहे. मैंने अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया लेकिन अगर मैंने उन्हें ठेस पहुंचायी है तो मैं माफी मांगता हूं.''