logo-image

सीएम, डिप्टी सीएम मेरी गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं: महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख

सीएम, डिप्टी सीएम मेरी गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं: महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख

Updated on: 12 Jul 2021, 06:45 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार पर उन पर नजर रखने का आरोप लगाया, जिससे राजनीतिक बवाल मच गया।

लोनावाला में एक पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए पटोले ने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री हर सुबह गृह विभाग से अपने कार्यक्रम, बैठकों, आंदोलन, चर्चा और अन्य चीजों की रिपोर्ट प्राप्त करते हैं।

जबकि शिवसेना-एनसीपी ने उनके आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया, विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कहा कि पटोले की टिप्पणियों से साबित होता है कि महा विकास अघाड़ी सरकार में कांग्रेस अलग-थलग और अपमानित है।

पटोले ने कहा कि जब से कांग्रेस ने आत्मनिर्भरता और भविष्य के चुनाव स्वतंत्र रूप से लड़ने की बात शुरू की है, शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पैरों तले जमीन खिसक गई है। उन्होंने पूछा कि अगर मैं पार्टी को बनाने और मजबूत करने की बात करूं तो इसमें क्या गलत है?

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.