logo-image

नागार्जुन आंध्रा टिकट कीमत के मुद्दे पर टिप्पणी करने से बचते नजर आए

नागार्जुन आंध्रा टिकट कीमत के मुद्दे पर टिप्पणी करने से बचते नजर आए

Updated on: 06 Jan 2022, 03:20 PM

हैदराबाद:

अनुभवी तेलुगु स्टार नागार्जुन ने आंध्र प्रदेश में टिकटों की कीमत के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया है।

नागार्जुन ने बुधवार को अपनी फिल्म बंगाराजू के एक प्री-रिलीज इवेंट के दौरान बात की।

एक पत्रकार ने नागार्जुन से आंध्र प्रदेश में फिल्मों की न्यूनतम टिकट कीमत पर सवाल किया था, नागार्जुन ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए कहा कि वह एक फिल्म कार्यक्रम के दौरान राजनीतिक मुद्दों को संबोधित नहीं करना चाहते हैं।

अभिनेता ने कहा कि मैं राजनीतिक मुद्दों पर टिप्पणी करने से इनकार करता हूं, क्योंकि यह एक फिल्म से संबंधित घटना है। मैं यहां केवल बंगाराजू फिल्म और संबंधित चीजों के बारे में बात कर सकता हूं।

इससे पहले नागार्जुन ने कहा था कि कीमतें कम होने पर भी मुझे कोई समस्या नहीं है। मेरी फिल्म इन कीमतों के साथ ठीक है। हो सकता है कि यह बॉक्स-ऑफिस पर थोड़ी कम कमाई करे। लेकिन कोई समस्या नहीं है।

फिल्म टिकट की कीमतों में कमी और थिएटर जब्ती के मद्देनजर, तेलुगु फिल्म उद्योग को आंध्र प्रदेश में कई बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है। नानी, राम गोपाल वर्मा, राघवेंद्र राव जैसी कुछ हस्तियों ने राज्य सरकार के इस कदम का विरोध किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.