logo-image

निर्देशक किशोर राजकुमार ने नई सेकर को लेकर की बात

निर्देशक किशोर राजकुमार ने नई सेकर को लेकर की बात

Updated on: 11 Jan 2022, 09:30 PM

चेन्नई:

बहुप्रतीक्षित कॉमेडी एंटरटेनर नई सेकर के निर्देशक किशोर राजकुमार का कहना है कि उनकी फिल्म इस बारे में होगी कि जब कुत्ते और आदमी की भूमिकाएं बदल जाती हैं तो क्या होता है।

किशोर ने कहा, फिल्म का मूल विचार यह है कि क्या होगा यदि एक आदमी और एक कुत्ता अपनी भूमिकाओं की अदला-बदली करते हैं। सभी आयु वर्ग के लोगों द्वारा इसका आनंद लिया जा सकता है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस मस्ती से भरी सवारी का आनंद उठाएंगे।

फिल्म, (जिसमें कॉमेडियन सतीश और अभिनेत्री पवित्रा लक्ष्मी मुख्य भूमिकाओं में हैं) का निर्माण एजीएस एंटरटेनमेंट की कल्पना एस. अघोरम, कल्पना एस. गणेश और कल्पना एस. सुरेश ने किया है।

किशोर ने फिल्म का निर्देशन करने के अलावा फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद भी लिखे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म में एक भूमिका भी निभाई है।

दिलचस्प बात यह है कि एक और कॉमेडियन से हीरो बने मिर्ची शिवा ने कुत्ते के किरदार के लिए डबिंग की है।

किशोर ने कहा, उन्होंने महज तीन घंटे में काम पूरा किया और पूरा न्याय किया।

वयोवृद्ध संगीत निर्देशक शंकर गणेश, जिन्होंने 500 से अधिक फिल्मों के लिए संगीत दिया है, फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें जॉर्ज मारियन, लोल्लू सभा मारन, इलावरसु, लिविंगस्टन, मनोबाला, ज्ञानसंबंदम और केपीवाई बाला भी होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.