logo-image

नई सेकर रिटर्न्‍स की टीम संगीत रिकॉर्ड करने के लिए लंदन पहुंंची

नई सेकर रिटर्न्‍स की टीम संगीत रिकॉर्ड करने के लिए लंदन पहुंंची

Updated on: 18 Dec 2021, 01:05 PM

चेन्नई:

बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्मों में से एक नई सेकर रिटर्न्‍स की कोर टीम, जिसमें अभिनेता वाडिवेलु मुख्य भूमिका में हैं, अब फिल्म के संगीत के लिए लंदन में हैं।

फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि संगीत निर्देशक संतोष नारायणन फिल्म के गानों का संगीत तैयार करने के लिए लंदन में हैं।

संतोष नारायणन के साथ, फिल्म के निर्देशक सूरज, फिल्म के नायक, अभिनेता वाडिवेलु और तमिल कुमारन, लाइका के सीईओ, जो फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, सभी संगीत स्कोरिंग सत्र के लिए लंदन में हैं।

फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सूत्र का कहना है, टीम गुरुवार को रवाना हो गई और एक हफ्ते से लेकर 10 दिनों तक उनके लंदन में ही रहने की उम्मीद है। गायिका धी, जिन्होंने अपनी चार्टबस्टर एंजॉय एन्जामी के लिए शूटिंग की थी वह भी एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए लंदन में हैं।

सूत्र ने यह भी संकेत दिया कि लाइका समूह के संस्थापक और अध्यक्ष सुभास्करन अल्लिराजा के भी रिकॉर्डिग सत्र के लिए वहां मौजूद रहने की उम्मीद है।

नई सेकर रिटर्न्‍स ने प्रशंसकों में भारी दिलचस्पी पैदा कर दी है क्योंकि यह तमिल सिनेमा के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन में से एक, वाडिवेलु की बड़े पर्दे पर वापसी होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.