logo-image

6 करोड़ विजिटर्स को आकर्षित करेगा मिंत्रा का ईओआरएस-15

6 करोड़ विजिटर्स को आकर्षित करेगा मिंत्रा का ईओआरएस-15

Updated on: 17 Dec 2021, 07:05 PM

बेंगलुरु:

मिंत्रा ने 5,000 से अधिक ब्रांडों के 10 लाख स्टाइल्स की पेशकश करने के उद्देश्य से, शुक्रवार को घोषणा की है कि इसका बाई-एन्युअल फ्लैगशिप इवेंट का 15वां एडिशन ईओआरएस 18 दिसंबर से 23 दिसंबर तक लाइव रहेगा।

6-दिवसीय कार्यक्रम देश भर में 40 लाख से अधिक अद्वितीय ग्राहकों की फैशन, सुंदरता और जीवन शैली की जरूरतों को पूरा करने के लिए निर्धारित है, जिसकी मांग बीएयू दिनों के 2.5 गुना बढ़ने की उम्मीद है।

मिंत्रा के मुख्य व्यवसाय अधिकारी शेरोन पेस ने एक बयान में कहा, ईओआरएस करीब है और हम अपने ग्राहकों के लिए सभी श्रेणियों से सही मूल्य की पेशकश के साथ सर्वश्रेष्ठ संग्रह पेश करने के लिए तैयार हैं। मिंत्रा फैशन के प्रति जागरूक शॉपर्स की नब्ज को समझता है, जो हमें हर ग्राहक समूह के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के मामले में बढ़त प्रदान करता है।

पेस ने कहा, हमारे 25,000 किराना साझेदार हमारे ग्राहकों के लिए ईओआरएस के अनुभव को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जबकि प्लेटफॉर्म प्रति मिनट 15000 ऑर्डर को चरम पर पहुंचाने के लिए तैयार है।

पिछले शीतकालीन एडिशन की तुलना में 20 प्रतिशत से अधिक ट्रैफिक (ऑनलाइन आने वाले ग्राहक) के साथ, मिंत्रा को इस आयोजन के दौरान लगभग 700,000 नए ग्राहकों की उम्मीद है, जिसमें कुल ट्रैफिक का 45 प्रतिशत टियर 2 और टियर 3 शहरों और कस्बों से आने की उम्मीद है।

आगामी ईओआरएस के 15वें एडिशन के दौरान कुल 6 करोड़ विजिटर्स के आने की उम्मीद है।

इवेंट के दौरान, जो शीर्षक प्रायोजक (टाइटल स्पॉन्सर) के रूप में बोट द्वारा संचालित है, उपभोक्ता एच एंड एम, मैंगो, लेवाइस, प्यूमा, नाइकी, रोडस्टर, बोट, मामा अर्थ, अर्बेनिक और बीबा जैसे कई ब्रांड्स से अपने पसंदीदा फैशन वियर, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, एक्सेसरीज, होम डेकोर और अन्य को दूसरों के बीच में सर्वोत्तम संभव कीमतों पर चुन सकते हैं।

बोट के सीईओ विवेक गंभीर ने एक बयान में कहा, हम मिंत्रा के साथ उनके आगामी एडिशन ईओआरएस के शीर्षक प्रायोजक के रूप में साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, जो देश के सबसे बड़े फैशन कार्निवलों में से एक है। मिंत्रा और बोट दोनों ही सर्वोत्कृष्ट फैशन-फॉरवर्ड ब्रांड हैं और भारत के स्टाइलिश क्षेत्र को ऊंचा करने में सक्षम हैं।

गंभीर ने आगे कहा, हमारा मिंत्रा के साथ एक लंबे समय से संबंध रहा हैं, क्योंकि उन्होंने ऑडियो एक्सेसरीज और स्मार्टवॉच के मामले में उपभोक्ताओं की धारणा को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस साझेदारी का उद्देश्य नई और बढ़ती फैशन के प्रति जागरूक आबादी के लिए त्योहारी खरीदारी और लाइफस्टाइल ब्रांड पेश करने की खुशी का जश्न मनाना है।

फेस्टिव इंडियन वियर के अलावा, ईओआरएस का दिसंबर एडिशन घरेलू और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के साथ-साथ सौंदर्य, त्वचा और बालों की देखभाल के उत्पादों से ट्रेंडी विंटर वियर की खरीदारी का सबसे अच्छा अवसर प्रदान करता है।

अपने ओमनी-नेटवर्क का और विस्तार करते हुए, मिंत्रा ने अपने ओमनीचैनल डिलीवरी मॉडल के तहत देश भर में 350 से अधिक ब्रांडों और 2,900 स्टोर्स को एकीकृत किया है, जो पिछले साल दिसंबर में आयोजित ईओआरएस के शीतकालीन एडिशन की तुलना में 1.7 गुना अधिक है।

ओमनी-चैनल सेवाएं 42 से अधिक शहरों और 1.4 लाख स्टाइल्स में पेश की जा रही हैं, जिनमें से कुछ प्रमुख ब्रांड पिछले तीन महीनों में इस प्रणाली के तहत एकीकृत हैं, जिनमें स्टेटस क्वो, वुडलैंड, सोच और कोलंबिया शामिल हैं।

मिंत्रा के इनोवेटिव इवेंट जैसे प्राइस रिवील और अर्ली एक्सेस 17 दिसंबर को इसके लॉयल्टी प्रोग्राम (मिंत्रा इनसाइडर) के सदस्यों के लिए लाइव हो गया है, जहां वे इवेंट के लिए एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस का आनंद ले सकते हैं, जबकि इस विकल्प को चाहने वाले अन्य खरीदार भुगतान करके ऐसा कर सकते हैं, जिसके लिए एक नाममात्र शुल्क रखा गया है।

पहली बार खरीदारी करने वाले एक महीने के लिए मुफ्त डिलीवरी के साथ-साथ 500 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जबकि एलीट, सेलेक्ट और आइकॉन इन्साइर्डस पूरे आयोजन के दौरान मुफ्त शिपिंग का आनंद ले सकते हैं। इन्साइर्डस 150 से अधिक ब्रांडों पर 20 प्रतिशत तक के ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और इनसाइडर प्वाइंट्स के लिए शीर्ष ब्रांड वाउचर को भुना सकते हैं। मिंत्रा का शाउट एंड अर्न कार्यक्रम यूजर्स को अपने दोस्तों को ईओआरएस पर आमंत्रित करने और प्रति मित्र 150 रुपये तक के अतिरिक्त ऑफर प्राप्त करने की अनुमति देगा, जो सिर्फ ईओआरएस पेज पर लेकर जाता है और इसके लिए जरूरी नहीं कि खरीदारी की ही जाए ।

इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक और पेटीएम के माध्यम से भुगतान करने पर अन्य कई आकर्षक ऑफर दिए गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.