logo-image

पहली शादी छुपाने पर महिला ने की शख्स की हत्या

पहली शादी छुपाने पर महिला ने की शख्स की हत्या

Updated on: 20 Jan 2023, 09:40 AM

बस्ती:

उत्तर प्रदेश के बस्ती में पुलिस ने सीआरपीएफ के एक पूर्व जवान की हत्या के आरोप में एक महिला, उसके पिता और एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कलवारी थाना क्षेत्र के सुजावलपुर गांव में 10 जनवरी को एक व्यक्ति का शव बरामद किया था।

मृतक की पहचान दो दिन बाद राकेश सरोज के रूप में हुई।

एसएचओ, कलवारी, आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि राकेश ने 2020 में सीआरपीएफ से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी और व्यवसाय शुरू किया था।

राकेश का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था, इसके कारण वह कुछ समय के लिए कोलकाता में अपने रिश्तेदारों के पास चली गई थी। इसी बीच राकेश स्नैपचैट के जरिए सुनीता नामक महिला से मिला और उससे शादी करने का फैसला किया।

राकेश ने सुनीता को नहीं बताया कि वह शादीशुदा है।

पिछले साल दिसंबर में दोनों की सगाई के कुछ दिनों बाद सुनीता को पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है।

इससे नाराज सुनीता ने राकेश को मारने का फैसला किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा, सुनीता ने 9 जनवरी को राकेश को फोन किया और 3 लाख रुपये की मांग की। सेवानिवृत्त जवान ने उसे बताया कि तकनीकी खराबी के कारण लेनदेन नहीं हो रहा है और वह केवल 1 लाख रुपये ही दे पाएगा। अगली सुबह राकेश जैसे ही घर में दाखिल हुआ, उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया और फिर उसका गला घोंट दिया गया। बाद में सुनीता के पिता और उसके सहयोगी की मदद से शव को फेंक दिया गया।

राकेश के कॉल डिटेल रिकॉर्ड से पता चलता है कि सुनीता को आखिरी कॉल 10 जनवरी की सुबह की गई थी। इसके बाद पुलिस ने सुनीता से पूछताछ की और आखिरकार उसने अपराध कबूल कर लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.