logo-image

हैदराबाद ऑनर किलिंग मामला: साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट

हैदराबाद ऑनर किलिंग मामला: साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट

Updated on: 05 May 2022, 03:25 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद में 25 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक ने हाल ही में दूसरे धर्म की लड़की से शादी की थी। अंतर-धार्मिक विवाह से गुस्साए पत्नी के परिवार वालों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

मृतक का नाम नागराजू बताया जा रहा है। बुधवार को वह अपनी पत्नी अश्रीन सुल्ताना के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था। सरूरनगर थाना क्षेत्र के जीएचएमसी कार्यालय के पास पहुंचते ही उनपर चार-पांच लोगों ने हमला कर दिया।

नागराजू एक कार शोरूम में सेल्स मैन के तौर पर काम करता था। नागराजू पर हमलावरों ने लोहे की रॉड से वार किया। जिससे उसके मौके पर ही मौत हो गई।

सुल्ताना ने आरोप लगाया कि उसके भाई और कुछ अन्य लोगों ने नागराजू पर हमला किया।

इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुल्ताना के भाई और बहनोई को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जानकारी की घोषणा बाद में की जाएगी।

नागराजू रंगारेड्डी जिले के मरपल्ली गांव का रहना वाला था, जबकि सुल्ताना उसके पड़ोसी गांव घानापुर में रहती थी। दोनों सात साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन सुल्ताना का परिवार नागराजू के खिलाफ था।

31 जनवरी को नागराजू और सुल्ताना ने भागकर लाल दरवाजा इलाके में आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और शादी के बाद सुल्ताना का नाम बदलकर पल्लवी रख दिया गया।

अपनी जान बचाने दंपति विशाखापत्तनम चले गए। नागराजू के माता-पिता के अनुसार, वे पांच दिन पहले हैदराबाद आए थे और सरूरनगर के पांजा अनिल कुमार कॉलोनी में रह रहे थे। जब इस बात का पता सुल्ताना के परिवार को लगा, तो उन्होंने मर्डर करने का प्लान बना लिया।

बुधवार की रात जब नागराजू अपनी पत्नी के साथ बाइक पर घर से निकला तो सुल्ताना के भाई और अन्य लोगों ने उनका पीछा किया और जीएचएमसी कार्यालय के पास उन पर हमला बोल दिया।

नागराजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.