logo-image

भागलपुर में तलवार से 2 की हत्या, 2 लोग घायल

भागलपुर में तलवार से 2 की हत्या, 2 लोग घायल

Updated on: 14 Nov 2021, 08:15 PM

पटना:

बिहार के भागलपुर जिले में रविवार दोपहर एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने तलवार से आठ साल के बच्चे सहित दो लोगों की हत्या कर दी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

आरोपी दीपक कुमार ने पुलिस की दो गाड़ियों पर पथराव भी किया और उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मोतीचक गांव की है।

पुलिस ने बताया कि हाथ में तलवार लिए दीपक कुमार ने अचानक 60 वर्षीय सियाराम और उसके 8 वर्षीय पोते रवि कुमार पर कई वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपियों ने महेश्वर यादव और रामदेव यादव पर भी हमला किया, लेकिन वे तलवार से वार करने के बावजूद खुद को बचाने में सफल रहे।

घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को घेर लिया, लेकिन किसी ने उसके पास जाने की हिम्मत नहीं की। उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी है।

जांच अधिकारी आर.सी. शर्मा ने कहा, जब हम मौके पर पहुंचे, तो आरोपी हाथ में तलवार लिए हुए था। हमने उसे तलवार रखने के लिए मजबूर किया, लेकिन उसने मना कर दिया। उसने हम पर पथराव किया और दो वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। हम एक संक्षिप्त हाथापाई के बाद उस पर काबू पाने में कामयाब रहे।

उन्होंने कहा, आरोपी पर हत्या और हत्या के प्रयास की आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.