logo-image

सिंगरौली में भाई-भतीजे की बोलेरो से कुचल कर हत्या करने वाले का मकान ढहाया

सिंगरौली में भाई-भतीजे की बोलेरो से कुचल कर हत्या करने वाले का मकान ढहाया

Updated on: 28 Apr 2023, 09:40 PM

सिंगरौली /भोपाल 28 अप्रैल:

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में पैसे के लेन-देन को लेकर चल रहे पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने अपने भाई और भतीजे की बोलेरो से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों केा गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर आरोपी के अवैध निर्माण को ढहा दिया गया है।

मामला सिंगरौली जिले के बेढ़न थाना क्षेत्र के तेलाइ गांव का है। यहां के चंद्रभान केसरी का अपने भाई अश्विनी केसरी से पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। बीते रोज अश्वनी अपने पैसे लेने जबलपुर से गांव आया था। लौटते समय अश्वनी और उसके बेटे सचिन की मोटर साइकिल को वाहन ने टक्कर मार दी, इसके चलते दोनों की मौत की बात सामने आई।

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि इंद्रभान और उसके बेटे अजय ने मिलकर मोटरसाइकिल से लौट रहे अश्विनी और सचिन को टक्कर मारी और वह सड़क पर गिर गए तो उन पर बोलेरो वाहन चढ़ा दिया, जिसके चलते दोनों की मौत हो गई। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बोलेरो वाहन को भी जप्त कर लिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संज्ञान में घटना की जानकारी आई जिस पर उन्होंने कठोर कार्यवाही के निर्देश दिए। इस पर आरोपियों द्वारा बनाए गए अवैध मकान को जमींदोज कर दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.