logo-image

गुरुग्राम में 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या

गुरुग्राम में 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या

Updated on: 07 May 2022, 07:20 PM

गुरुग्राम:

गुरुग्राम के मानेसर इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस को दुष्कर्म की भी आशंका है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने इसी मोहल्ले से एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खून से लथपथ शव को छोड़कर फरार हो गया।

उत्तर प्रदेश के मूल निवासी शिकायतकर्ता के पिता ने पुलिस को बताया कि वह एक सहायक के रूप में काम करता है और अपने परिवार के साथ मानेसर क्षेत्र के एक गांव में रहता है।

उन्होंने कहा कि उनकी बेटी शुक्रवार की रात करीब नौ बजे पास की दुकान से रसना (पानी में घोलकर पीने वाला) खरीदने के लिए बाहर गई थी, लेकिन देर तक नहीं लौटी। इसके बाद, उनका पड़ोसी पीड़िता के सिर और चेहरे पर कई चोटों के साथ अपने कंधे पर लेकर उनके घर लौट आया और उसने सूचित किया कि उसे लड़की पास के खेत में स्थित एक कमरे में मिली है।

वे तुरंत लड़की को सेक्टर -3 के एक अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक के पिता ने भी पुलिस को एक संदिग्ध का नाम सुझाया है और आरोप लगाया है कि संदिग्ध अतीत में दूसरे गांव में एक लड़के की हत्या के आरोप में जेल की सजा काट चुका है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके सिर, आंख और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के गहरे निशान पाए गए हैं।

उन्होंने कहा, हम हिरासत में लिए गए संदिग्ध से पूछताछ कर रहे हैं। पॉक्सो अधिनियम की धाराएं तभी जोड़ी जाएंगी, जब डॉक्टर चिकित्सकीय जांच के बाद दुष्कर्म की पुष्टि करेंगे। घटना के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.