logo-image

गोवा में शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर बेटे ने पिता की हत्या की

गोवा में शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर बेटे ने पिता की हत्या की

Updated on: 03 Mar 2022, 09:00 PM

पणजी:

शादी के प्रस्तावों को ठुकराने का आरोप लगाने के बाद 34 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने पिता पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पोंडा उप जिले के पुलिस उपाधीक्षक चेतन पाटिल ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी राजेश गांवकर को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पेल ने संवाददाताओं से कहा, 34 वर्षीय राजेश गांवकर ने अपने 65 वर्षीय पिता गणेश गांवकर की लोहे की रॉड से हत्या कर दी और बाद में गोवा मेडिकल कॉलेज में उनकी मृत्यु हो गई।

पुलिस अधिकारी ने कहा, सबूत बताते हैं कि हत्या का कारण शादी को लेकर उसके पिता के साथ लगातार मनमुटाव था। बेटे को शादी के प्रस्ताव मिल रहे थे, लेकिन पिता उसकी शादी के लिए राजी नहीं थे।

पाटिल ने यह भी कहा कि आरोपी का शादी के मुद्दे पर भड़क गया था और गुस्से में उसने पिता को घर छोड़ने के लिए कहा।

पाटिल ने कहा, जब पिता कमरे से बाहर निकले और बाहर एक कुर्सी पर बैठ गए, तो बेटे ने उन पर लोहे की रॉड से हमला किया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.