logo-image

तमिलनाडु की महिला और उसका प्रेमी, पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार

तमिलनाडु की महिला और उसका प्रेमी, पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार

Updated on: 26 Dec 2021, 08:55 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में एक महिला और उसके प्रेमी को पति की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान 36 वर्षीय रीना और 39 वर्षीय सतीश के रूप में हुई है, जो कवुंदमपलयम के अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं।

रीना की शादी 37 वर्षीय इलेक्ट्रीशियन ए. राजा से हुई थी, जो शराब का आदी था और नियमित रूप से उसके साथ मारपीट करता था। 22 दिसंबर को दोनों में झगड़ा हो गया और रीना ने अपने रिश्तेदारों को बताया कि राजा की मौत ज्यादा शराब पीने से हुई है।

हालांकि, थोडियूर पुलिस ने पाया कि शरीर पर उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे और उसका पोस्टमॉर्टम किया गया। रिपोर्ट से पता चला कि राजा की गला दबाकर हत्या की गई थी।

आगे की पूछताछ पर, रीना ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपने प्रेमी सतीश के साथ मिलकर राजा की यातना को सहन करने में असमर्थ होने के कारण उसे दूर कर दिया था।

सतीश रीना का रिश्तेदार था और दोनों एक रिश्ते में थे, जिसका राजा ने विरोध किया था। दोनों ने राजा की हत्या कर दी और अत्यधिक शराब पीने के कारण इसे मौत के रूप में पेश करने की कोशिश की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.