logo-image

गुरुग्राम: 36 वर्षीय महिला की हत्या कर फरार अपराधी

गुरुग्राम: 36 वर्षीय महिला की हत्या कर फरार अपराधी

Updated on: 21 Aug 2021, 07:40 PM

गुरुग्राम:

पुरानी दिल्ली-गुड़गांव रोड स्थित एक होटल में एक व्यक्ति ने 36 वर्षीय एक महिला की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी फरार है।

मृतक महिला के पति आगरा निवासी मुहम्मद साहिद ने पुलिस को बताया कि रात करीब आठ बजे शुक्रवार को उसकी पत्नी इसराना ऑटो चालक रिंकू के साथ ऑटो में गई थी।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया, इसके बाद, रिंकू ने मुझे फोन पर बताया कि दिशा होटल में मेरी पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं और मुझे जल्द से जल्द उससे मिलना चाहिए।

इस सूचना के बाद शिकायतकर्ता मौके पर पहुंचा तो होटल की सीढ़ियों के पास उसकी पत्नी का गला कटा हुआ मिला।

महिला के पति ने पुलिस को बताया, रिसेप्शनिस्ट संदीप ने मुझे बताया कि मेरी पत्नी सचिन नाम के एक अन्य व्यक्ति के साथ होटल में आई थी और उसे रात 9.15 बजे कमरा नंबर 206 आवंटित किया गया था, लेकिन 15 मिनट के बाद, सचिन जल्दी में कमरे से बाहर आया और होटल से निकल गया। मेरी पत्नी भी उसका पीछा कर रही थी लेकिन वह चोटों के कारण सीढ़ियों के पास गिर गई। सचिन ने चाकू से मेरी पत्नी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी थी।

गुरुग्राम पुलिस को घटना की जानकारी शुक्रवार रात को मिली थी। सेक्टर-14 से पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला को खून से लथपथ पाया।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि दोनों के बीच कुछ झगड़ा हुआ था जिसके कारण यह भीषण घटना हुई।

सेक्टर-14 पुलिस थाने के एसएचओ सत्येंद्र कुमार ने आईएएनएस को बताया, आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के पीछे के मकसद का पता चलेगा। महिला आरोपी के साथ होटल क्यों गई थी, यह विस्तृत जांच के दौरान स्पष्ट हो जाएगा। हम आरोपी की पहचान के लिए होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.