logo-image

बिहार : जमीनी विवाद में पिता और 2 पुत्रों की तलवार से काटकर हत्या

बिहार : जमीनी विवाद में पिता और 2 पुत्रों की तलवार से काटकर हत्या

Updated on: 14 Jul 2021, 01:05 AM

सासाराम:

बिहार के रोहतास जिले के दरिहट थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम आपसी जमीनी विवाद में तीन लोगों की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। मृतक पिता और पुत्र बताए जाते हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खुदरांव गांव निवासी विजय सिंह का अपने ही भाइयों के साथ काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था। इसी क्रम में मंगलवार की शाम भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर तलवार से हमला कर दिया, जिसमें तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

रोहतास के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आईएएनएस को बताया कि मृतक की पहचान विजय सिंह और उनके बेटे दीपक सिंह और काजू सिंह के रूप में की गई है।

घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे भारती ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस पुहंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा हत्या के लिए प्रयुक्त किए गए तलवार को भी बरामद कर लिया गया है।

भारती ने कहा कि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है। अन्य आरोपियों की गिरतारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इधर, घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है। पीड़ित परिवार हत्यारों की तत्काल गिरतारी की मांग की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.