logo-image

लाहौर की मृत मॉडल के करीबी दोस्त अब जांच के घेरे में

लाहौर की मृत मॉडल के करीबी दोस्त अब जांच के घेरे में

Updated on: 13 Jul 2021, 01:35 AM

नई दिल्ली/लाहौर:

पुलिस ने लाहौर में मॉडल नायब नदीम की हत्या की जांच का दायरा बढ़ाने का फैसला किया है। लाहौर की मॉडल नायब रविवार को लाहौर के डिफेंस बी इलाके में अपने आवास पर मृत पाई गईं।

पुलिस ने कहा कि 29 वर्षीय मॉडल का गला घोंट दिया गया था और अज्ञात पुरुषों द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया गया था। नायब अपने आवास पर अकेली रहती थी।

पुलिस ने कहा कि हत्यारा मृतक मॉडल का फोन अपने साथ ले गया था और घर के पिछले हिस्से से फरार हो गया था।

पुलिस ने कहा, फोन विवरण की जांच के बाद, उसके करीबी दोस्तों को जांच में शामिल किया गया है।

पुलिस ने मामले की पड़ताल की और खुलासा किया कि उसका शव उसके घर के अंदर फर्श पर पड़ा था और मॉडल की गला घोंटकर हत्या की गई थी।

पुलिस ने पुष्टि की, मृतक हाल ही में दुबई से लाहौर लौटी थी,

पुलिस ने कहा कि उसका शव पोस्टमॉर्टम करने के बाद उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया था।

जियो टीवी के मुताबिक पुलिस ने कहा कि संदिग्ध ने उसकी हत्या करने के बाद इसे दुष्कर्मऔर हत्या के अपराध के रूप में चित्रित करने की कोशिश की।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने नायब के सौतेले भाई मोहम्मद अली की शिकायत पर एक मामला दर्ज किया था, जिसमें कहा गया था कि जब वह उससे मिलने आया तो उसने उसका शव फर्श पर पड़ा पाया था।

पुलिस ने कहा कि उसकी गर्दन पर निशान थे, जबकि पंजाब फोरेंसिक साइंस एजेंसी के विशेषज्ञ भी अपराध स्थल से नमूने लेने के लिए हत्या स्थल पर पहुंचे थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.