logo-image

कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण ने किया दावा, लालू प्रसाद भ्रम पैदा कर रहे

कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण ने किया दावा, लालू प्रसाद भ्रम पैदा कर रहे

Updated on: 27 Oct 2021, 09:55 PM

पटना. 27 अक्टूबर:

कांग्रेस के बिहार प्रभारी और वरिष्ठ नेता भक्तचरण दास ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बीच बातचीत का खंडन करते हुए कहा कि ऐसा कर के मतदाताओं में भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई है।

बिहार विधानसभा उपचुनाव में प्रचार समाप्ति के बाद कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण दास ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राजद से अलग होने के कारण कांग्रेस के पारंपरिक मतदाता वापस अपनी पार्टी कांग्रेस की तरफ आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश के नवनिर्माण और जनहित से जुड़े मुद्दे पर लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि हम मजबूती से दोनों सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और परिणाम भी सार्थक आने वाले हैं।

उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच चुनाव के दौर में किसी भी प्रकार की बात होने से इनकार करते हुए कहा कि इसका कोई अर्थ नहीं।

उन्होंने कहा, कुछ लोगों की चुनाव के दौरान जनता में भ्रम पैदा करने की आदत होती है और राजद वही कर रहा है। पार्टी के अध्यक्ष के आदेश से ही यहां मैं चुनाव के बीच हूं। ऐसे में अगर कोई ऐसी बात होती तो मुझे जरूर बताया जाता।

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद ने बुधवार को दावा किया है कि उनकी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मंगलवार को फोन पर बातचीत हुई है।

पत्रकारों द्वारा इसका मतलब लालू प्रसाद झूठ बोल रहे हैं प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा, झूठ नहीं तो और क्या है? सोनिया गांधी का मैं यहां प्रतिनिधि हूं। पहले हमारे हिस्से की सीट पर प्रत्याशी देते हैं और फिर अपशब्द कहते हैं। मैं स्पष्ट कह रहा हूं कि इस तरह की कोई बात नहीं हुई है और ये जनता को गुमराह करने की बात है।

कांग्रेस प्रभारी दास ने कहा कि दो सीटों पर जीत और हार से सरकार पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। उन्होंने सभी नेताओं सहित जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव, कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी और कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता कन्हैया कुमार के व्यापक जनसम्पर्क कार्यक्रमों के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने बिहार सरकार के मंत्रियों द्वारा सरकारी मशीनरियों के दुरुपयोग की बात भी कही।

उन्होंने बताया कि बिहार में कांग्रेस ने यह लड़ाई राजग और राजद दोनों के खिलाफ छेड़ी है और कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता और नेता इस लड़ाई में मजबूती से साथ निभा रहे हैं।

संवाददाता सम्मेलन में विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्र, मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ भी मौजूद रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.