logo-image

मुनव्वर राणा ने योगी के दोबारा सीएम बनने पर यूपी छोड़ने की दी धमकी

मुनव्वर राणा ने योगी के दोबारा सीएम बनने पर यूपी छोड़ने की दी धमकी

Updated on: 18 Jul 2021, 02:15 PM

लखनऊ:

उर्दू के जाने-माने शायर मुनव्वर राणा ने कहा है कि अगर योगी आदित्यनाथ 2022 में फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने तो वह उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं, तो यह ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी के कारण ही होगा।

कवि ने आरोप लगाया, ओवैसी और भारतीय जनता पार्टी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। भाजपा और ओवैसी लोगों को गुमराह करने के लिए शैडो बॉक्सिंग में लिप्त हैं। तथ्य यह है कि वे दोनों मतदाताओं का ध्रुवीकरण करते हैं और फिर चुनावी लाभांश प्राप्त करते हैं जिससे बड़ा हिस्सा भाजपा को जाता है।

राणा ने कहा कि अगर यूपी के मुसलमान ओवैसी के जाल में फंस गए और एआईएमआईएम को वोट दिया तो योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक पाएगा।

उन्होंने कहा, अगर योगी फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं, तो मैं मान लूंगा कि राज्य अब मुसलमानों के रहने के लायक नहीं है और मुझे कहीं और जाना होगा।

राणा ने आरोप लगाया कि जिस तरह मुस्लिम युवकों को अलकायदा से जोड़कर प्रेशर कुकर के जरिए आतंक के झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है, मुझे डर है कि कल एटीएस मुझे उठा ले और मुझे पाकिस्तान में मुशायरों में भाग लेने के लिये आतंकवादी घोषित कर दे।

प्रस्तावित यूपी जनसंख्या नियंत्रण विधेयक पर, मुनव्वर राणा ने कहा, मुसलमानों के आठ बच्चे हैं, ताकि अगर पुलिस दो बच्चों को आतंकवादी के रूप में उठाती है और दो बच्चे कोरोनावायरस से मर जाते हैं, तो उनकी देखभाल के लिए चार बच्चे उनके घर में मौजूद होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.