logo-image

राणे ने फिर से यात्रा शुरू की, गिरफ्तारी के लिए शिवसेना की खिंचाई की

राणे ने फिर से यात्रा शुरू की, गिरफ्तारी के लिए शिवसेना की खिंचाई की

Updated on: 27 Aug 2021, 04:40 PM

रत्नागिरी (महाराष्ट्र):

केंद्रीय एमएसएमई मंत्री नारायण राणे ने शुक्रवार को अपनी जन आशीर्वाद यात्रा फिर से शुरू कर दी है, जो उनकी गिरफ्तारी के बाद अचानक निलंबित कर दी गई थी। उन्हें मंगलवार को जमानत दे दी गई थी, जिसके बाद उन्होंने शिवसेना पर जोरदार हमला बोला।

गले की खराश के बावजूद आक्रामक रूप से भाजपा पर हमला करते हुए राणे ने कहा कि दिशा सालियान मामला अभी समाप्त नहीं हुआ है और आने वाले दिनों में सेना को एक्सपोज करने की धमकी दी।

राणे ने स्पष्ट रूप से व्यथित स्वर में पूछा, उन्होंने इस तरह एक केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार करके क्या हासिल किया।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य में सुधार के बाद, वह फिर से शिवसेना पर वार करेंगे।

राणे को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने वाले शिवसेना लोकसभा समूह के नेता विनायक राउत ने पलटवार करते हुए कहा कि उनकी पार्टी भी राणे को उनके दूर के रिश्तेदार अंकुश की संदिग्ध मौत समेत विभिन्न मुद्दों पर राणे को बेनकाब करेगी।

पार्टी के समाचार पत्रों, सामना और दोपहर का सामना ने गुरुवार को यह जानने की मांग की थी कि श्रीधर नाइक, रमेश गोविकर, सत्यविजय भूसे और अंकुश राणे (नारायण राणे के दूर के चचेरे भाई) जैसे लोगों के लापता होने के लिए कौन जिम्मेदार है। साथ ही इन मामलों की नए सिरे से जांच करने की मांग की गई।

राणे ने सत्तारूढ़ एमवीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उसने पिछले दो वर्षों में सरकार ने राज्य के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है, कोंकण और पश्चिमी महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित लोगों तक अभी तक कोई सहायता नहीं पहुंची है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.