logo-image

पोर्न मामला : राज कुंद्रा को नहीं मिली जमानत

पोर्न मामला : राज कुंद्रा को नहीं मिली जमानत

Updated on: 28 Jul 2021, 07:50 PM

मुंबई:

पोर्न मामले में घिरे व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को एक बड़ा झटका देते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया।

कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्प को पोर्न फिल्मों के कथित निर्माण और वितरण से जुड़े एक मामले में अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया।

तदनुसार, कुंद्रा - जिन्हें मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था - 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। उन्हें मंगलवार को अदालत ने 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था।

कुंद्रा ने वरिष्ठ अधिवक्ता अबाद पोंडा के माध्यम से अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए बंबई हाईकोर्ट में एक अलग याचिका दायर की है। कुंद्रा ने अपनी याचिका के माध्यम से अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है और मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सभी आदेशों को रद्द करने की मांग की है।

हालांकि, मंगलवार को न्यायमूर्ति ए. एस. गडकरी ने मामले में पुलिस का पक्ष सुनने से पहले कोई अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया था और अगली सुनवाई गुरुवार (29 जुलाई) के लिए निर्धारित कर दी थी।

कुंद्रा बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं और पिछले हफ्ते पुलिस ने उनके जुहू स्थित घर पर छापेमारी भी की थी और उनका बयान भी दर्ज किया था। इस मामले ने समस्त बॉलीवुड को अचंभित कर दिया है, क्योंकि यह पोर्न जैसा एक संवेदनशील मामला है, जिसमें करोड़पति व्यवसायी और बॉलीवुड अदाकारा, डांसर एवं लोगों को फिट रहने के लिए योग सिखाने वाली शिल्पा शेट्टी के पति घिरे हुए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.