logo-image

कहीं नीरव मोदी और चोकसी की तरह राज कुंद्रा ना भाग जाएं विदेश! मुंबई पुलिस की कोर्ट से गुहार 

Raj Kundra Porn Case: मुंबई पुलिस ने कोर्ट में राज कुंद्रा की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा है कि अगर उसे जमानत मिलती है तो इससे समाज में गलत संदेश जाएगा.

Updated on: 11 Aug 2021, 11:56 AM

मुंबई:

पोर्न फिल्म केस मामले में गिरफ्तार किए गए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने जमानत के लिए अर्जी लगाई है. मुंबई पुलिस राज कुंद्रा की जमानत याचिका का लगातार विरोध कर रही है. पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा को जमानत मिलने से समाज में एक गलत संदेश जाएगा, साथ ही वह फरार भी हो सकते हैं. मुंबई पुलिस को डर है कि अगर राज कुंद्रा को जमानत मिल गई तो वह भी शायद नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की तरह देश छोड़कर भाग सकता है. दरअसल राज कुंद्रा के पास ब्रिटेन की नागरिकता है. राज कुंद्रा की ओर से लगाई गई याचिका में कहा गया है कि पुलिस ने अप्रैल में इस मामले में चार्जशीट पेश की थी. उसका नाम न तो चार्जशीट में था और ना ही एफआईआर में. अब कोर्ट इस मामले पर 20 अगस्‍त को सुनवाई करेगा.

यह भी पढ़ेंः घोड़ों के एंटीबॉडी से दवा बना रही ये कंपनी, 72 घंटे में ठीक होगा कोरोना!

मुंबई पुलिस ने कोर्ट से लगाई गुहार 
मुंबई पुलिस ने कोर्ट से अपील की है कि राज कुंद्रा की जमानत अर्जी को खारिज किया जाए. पुलिस का कहना है कि अगर राज कुंद्रा को जमानत पर रिहा किया जाता है तो यह अपराध वह दोबारा कर सकते हैं या भागने की कोशिश कर सकते हैं. मुंबई पुलिस ने कहा है कि यह अपराध गंभीर प्रवृत्ति का है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि बनाए गए सभी वीडियो आखिर कहां अपलोड किए गए.

यह भी पढ़ेंः जम्मू में पुलवामा दोहराने की साजिश, पाकिस्तान में बैठे आतंकी ने बोरी में रखी थी IED 

दूसरी तरफ राज कुंद्रा की याचिका में कहा गया है कि पूरा आदेश अनुमानों पर आधारित है और इसे रद्द किया जाना चाहिए. मजिस्ट्रेट यह समझने में विफल रहे कि आवेदक के खिलाफ कथित अपराध में उसकी कथित संलिप्तता दिखाने के लिए कोई सामग्री नहीं है.  पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि अगर राज कुंद्रा को जमानत मिलती है तो वह भी ब्रि‍टिश नागरिक होने के चलते देश से भाग सकता है. इसके साथ ही मंगलवार को कोर्ट ने पोर्न केस मामले में पिछले साल मुंबई पुलिस की ओर से दर्ज केस के मामले में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज कर दी. पुलिस ने यह भी कहा कि कुंद्रा फरार आरोपी प्रदीप बख्शी के रिश्तेदार हैं और कुंद्रा के उसके साथ संपर्क करने की संभावना है तथा वह बख्शी को जांच से बचने में मदद कर सकते हैं. पुलिस ने अदालत से कहा कि ब्रिटिश नागरिक होने के नाते कुंद्रा जमानत मिलने पर फरार भी हो सकते हैं.