News Nation Logo

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम अमिताभ बच्चन से मिलने पर अड़े, पुलिस ने हिरासत में लिया

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम को अमिताभ बच्चन के घर के आगे प्रदर्शन के लिए जाते समय पुलिस ने हिरासत में ले लिया

News Nation Bureau | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 27 Aug 2017, 07:13:51 PM
संजय निरुपम को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया (फाइल फोटो)

highlights

  • मुंबई पुलिस ने संजय निरुपम को हिरासत में लिया
  • मजदूरों के समर्थन में निरुपम अमिताभ बच्चन से मिलने की जिद्द पर थे अड़े

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम को अमिताभ बच्चन के घर के आगे प्रदर्शन के लिए जाते समय पुलिस ने हिरासत में ले लिया। निरुपम को पुलिस उनके घर के बाहर से ही पकड़कर वर्सोवा पुलिस स्टेशन ले गई।

दरअसल संजय निरुपम फिल्म सेट पर काम करने वाले मजदूरों के हड़ताल के समर्थन में अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर के आगे प्रदर्शन करने वाले थे।  निरुपम चाहते थे कि मजदूरों की मांग पूरी नहीं होने तक अमितभा भी शूटिंग ना करें।

मुंबई पुलिस के मुताबिक इसके लिए संजय निरुपम ने पुलिस से इजाजत नहीं ली थी और जहां वो प्रदर्शन करना चाहते थे वहां धारा 144 लागू थी। पुलिस के मुताबिक संजय निरुपम को 149 के तहत नोटिस दी गई थी और उन्हें बताया गया था कि अगर वो जबरदस्ती करेंगे तो गिरफ्तारी होगी।

वहीं संजय निरुपम के मुताबिक पुलिस ने उन्हें कुछ नहीं बताया था। संजय निरुपम ने कहा क्या हम किसी बड़े अभिनेता से मिलकर मदद की गुहरा तक नहीं लगा सकते।

गौरतलब है कि मुंबई में फिल्म उद्योग में काम करने वाले मजदूर वेतन बढ़ोतरी और दूसरी सुविधाओं की मांग को लेकर कई दिनों से हड़ताल पर हैं। मजदूरों के आंदोलन की वजह से कई फिल्मों और दूसरे कार्यक्रमों की शूटिंग प्रभावित हो रही है।

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Aug 2017, 06:43:09 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.