logo-image

शो के जजों ने किया वादा इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में लगेगा मनोरंजन का तड़का

शो के जजों ने किया वादा इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में लगेगा मनोरंजन का तड़का

Updated on: 09 Oct 2021, 01:45 PM

मुंबई:

टेलीविजन की डांसिंग ट्रायो मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के नए सीजन के साथ वापस आ गए हैं।

जोश से भरे शों में जजों ने शुक्रवार शाम को यहां मुख्य मंच संभाला और दूसरे सीजन की घोषणा की और आगामी सीजन में होने वाली कुछ नई चीजों के बारे में बताया।

कोरियोग्राफर और डांसर गीता कपूर ने कहा कि शो के प्रारूप में मनोरंजन शामिल होगा। उन्होंने कहा, इस बार मनोरंजन का थोड़ा तड़का है और बहुत सी अन्य चीजें हैं, लेकिन पहले, हमें महान नर्तक देखने को मिलेंगे।

टेरेंस लुईस ने कहा कि पहला सीजन, पिछले साल ऑन एयर, थोड़ा कच्चा था। आगामी सीजन में, नर्तक तकनीक और चालाकी के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पहले ऐसा लगता था कि नर्तक वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन जब वे तकनीक के साथ नृत्य करते हैं, तो वे बहुत आसानी से प्रदर्शन करते हैं, यह सहज दिखता है, इसलिए यह देखना मजेदार है।

मनीष पॉल द्वारा होस्ट किए गए शो का दूसरा सीजन बेस्ट का नेक्स्ट टैगलाइन के साथ आ रहा है।

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.