logo-image

मुंबई: मशहूर हीरा कारोबारी धीरूभाई शाह ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर की आत्महत्या

स्थानीय डी. बी. मार्ग पुलिस स्टेशन से पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धीरूभाई के शव को सरकारी जे. जे. अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Updated on: 18 Feb 2020, 09:08 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के एक मशहूर हीरा कारोबारी ने मंगलवार को खुदकशी कर ली. दक्षिण मुंबई के ओपेरा हाउस इलाके में हीरा कारोबारी ने एक 15 मंजिला इमारत से छलांग लगाकर लगा दी. आत्महत्या करने वाले 61 वर्षीय कारोबारी धीरूभाई चंद्रकांत शाह ने छत से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. आपको बता दें कि डायमंड व्यापारी धीरूभाई शाह का दफ्तर ओपेरा हाउस के प्रसाद चैंबर में था. मंगलवार सुबह दफ्तर में आते ही धीरूभाई इमारत की छत पर गए और छलांग लगा दी.

शाह के छत से अचानक छलांग लगाने के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया पर उन्हें डॉक्टरों ने उनकी हालत का जायजा लिया और उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय डी. बी. मार्ग पुलिस स्टेशन से पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धीरूभाई के शव को सरकारी जे. जे. अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें-बिहार में CAA, NRC और NPR वर्तमान स्वरूप में लागू होने पर इसका विरोध करूंगा : PK

यह भी पढ़ें-Shaeen Bagh Protest: सुप्रीम कोर्ट का पैनल बुधवार को प्रदर्शनकारियों से करेगा मुलाकात

पुलिस ने बताया कि धीरूभाई शाह के दफ्तर के बाहर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने अपने इस कदम के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. पुलिस को मिला सुसाइड नोट महज 2 लाइन का है. धीरूभाई, दक्षिण मुम्बई के नेपेन्सी रोड इलाके में रहते थे. आत्महत्या की एक वजह व्यापार में करोड़ो का नुकसान हो सकता है. इस बड़े नुकसान से धीरूभाई काफ़ी दबाव में थे. डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है.