logo-image

संभावित खतरे को देखते हुए मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा बढ़ाई

संभावित खतरे को देखते हुए मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा बढ़ाई

Updated on: 08 Nov 2021, 11:35 PM

मुंबई:

संभावित ताजा खतरे के बीच, मुंबई पुलिस ने सोमवार को दक्षिण मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनके परिवार की सुरक्षा कड़ी कर दी है। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

यह कदम तब उठाया गया, जब एक टैक्सी चालक ने दो संदिग्ध व्यक्तियों की कुछ संदिग्ध बातें सुनने के बाद मुंबई पुलिस को सतर्क किया, जो कथित तौर पर एंटीलिया के बारे में कुछ जानकारी एकत्र कर रहे थे।

पुलिस ने टैक्सी चालक को उसका बयान दर्ज करने, दो रहस्यमय व्यक्तियों का एक स्केच तैयार करने और जिस मार्ग से वे आए थे, उसके सीसीटीवी फुटेज खंगालने के लिए हिरासत में लिया है।

टैक्सी चालक के बयान के अनुसार, दो अज्ञात व्यक्तियों को ट्रैक करने में मदद करने के लिए मुंबई में विभिन्न रणनीतिक स्थानों पर सड़कों पर ब्लॉक बनाए गए हैं, जो कथित तौर पर दो बैग ले जा रहे थे, हालांकि पुलिस ने अधिक जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया।

साथ ही, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और उनके परिवार के आवास एंटीलिया के बाहर डॉग स्क्वायड, रैपिड एक्शन फोर्स की टीम और अधिक कर्मियों के साथ सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

आधिकारिक सूत्रों ने संकेत दिया कि प्रारंभिक पूछताछ के बाद, मुंबई पुलिस संवेदनशील मामले में औपचारिक बयान जारी कर सकती है।

एंटीलिया इससे पहले 25 फरवरी को खबरों में आया था, जब 20 जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरे नोट के साथ एक एसयूवी कार को घर के पास खड़ी किया गया था, जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया था और इस मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.