logo-image

मुंबई में धमाके की धमकी! अमिताभ बच्चन के बंगले और 3 रेलवे स्टेशन उड़ाने की साजिश

पुलिस को मुंबई के तीन बड़े रेलवे स्टेशन और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी भरे कॉल (Mumbai Bomb Threat Call)  मिले हैं.

Updated on: 07 Aug 2021, 10:53 AM

highlights

  • मुंबई पुलिस के पास आया फोन 
  • बिग बी के बंगले पर बम होने के कॉल से दहशत
  • 3 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की साजिश का खुलासा

          

नई दिल्ली:

आर्थिक राजधानी मुंबई में एक बार फिर धामके की साजिश का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस को मुंबई के तीन बड़े रेलवे स्टेशन और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी भरे कॉल (Mumbai Bomb Threat Call)  मिले हैं. लिहाजा पुलिस ने इन सभी जगहों पर सुरक्षा इंतजामात को और बढ़ा दिए हैं. हालांकि तलाशी के दौरान अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. फिलहाल पूरे मामले की जांच लगातार की जा रही है. एनएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पुलिस नियंत्रण कक्ष को कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि सीएसएमटी, भायखला स्टेशन, दादर स्टेशन और अभिनेता अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) के आवास पर बम रखे गए हैं. मुंबई पुलिस तलाशी और जांच में यह फर्जी कॉल निकला. पुलिस फोन करने वाले और उसकी लोकेशन का पता लगा रही है.

यह भी पढ़ें : कोटा में भारी बारिश से फिर बिगड़े हालात, ओम बिरला पहुंचे जायजा लेने

मुंबई पुलिस एक अधिकारी ने बताया कि हालांकि अभी तक जांच के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है. मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात को एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले शख्स ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू में स्थित बंगले में बम रखे गए हैं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली व आसपास के इलाकों में आंधी तूफान के साथ बारिश की प्रबल संभावना

पुलिस अधिकारी ने कहा कि फोन आने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल के साथ ही बम निरोधक दस्ता, श्वान दस्ता और स्थानीय पुलिसकर्मी इन स्थानों पर पहुंचे और तलाश अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि अभी तक इन स्थानों पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया लेकिन वहां भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : सीजीएचएस सोसायटी मामला : 3 लोगों को 4 साल की कठोर कारावास की सजा