logo-image

भोपाल में तीन तलाक से मुक्ति दिलाने पर मुस्लिम महिलाओं ने मोदी का आभार जताया

भोपाल में तीन तलाक से मुक्ति दिलाने पर मुस्लिम महिलाओं ने मोदी का आभार जताया

Updated on: 16 Nov 2021, 01:30 AM

भोपाल:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल जनजातीय गौरव दिवस और विश्व स्तरीय पुर्नविकसित कमलापति रेल्वे स्टेशन का लोकार्पण करने पहुंचे तो मुस्लिम समुदाय की महिलाएं भी उनका स्वागत करने सड़क पर जमा हो गइर्ं और उन्होंने तीन तलाक से मुक्ति दिलाने वाले कानून को लाने पर आभार जताया।

प्रधानमंत्री मोदी जंबूरी मैदान पर आयोजित जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय लौटै फिर वहां से कमलापति रेल्वे स्टेशन का लोकार्पण करने सड़क मार्ग से जा रहे थे। इसी दौरान होशंगाबाद रोड पर किनारे सैकड़ों की तादाद में खड़ी सैकड़ों बुकार्धारी मुस्लिम महिलाओं मोदी के समर्थन में नारे लगाए और स्वागत किया। इन महिलाओं के हाथ मे तख्तियां भी थी। इन महिलाओं ने मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

सड़क किनारे खड़ी इन मुस्लिम महिलाओं ने स्वागत करते हुए नारे लगाए तो प्रधानमंत्री ने भी महिलाओं का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया।

प्रधानमंत्री का तीन तलाक से मुक्ति दिलाने केा लेकर आभार जताने जमा हुई एक महिला का कहना है कि प्रधानमंत्री उनके शहर में आए हैं इसलिए वे आभार जताने आई, क्योंकि प्रधानमंत्री ने उनके हितों की रक्षा के लिए कानून बनाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.