logo-image

भोपाल में सरेआम लड़की से बुर्का उतरवाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भोपाल में सरेआम लड़की से बुर्का उतरवाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Updated on: 17 Oct 2021, 05:15 PM

भोपाल 17 अक्टूबर:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग दुपहिया वाहन पर सवार एक युवती को रोक कर उससे जबरन बुर्का उतारवाते नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा का बताया जा रहा है, जिसमें एक युवती अपने साथी के साथ सफेद रंग की एक्टिवा पर सवार है। वाहन पर फूल की माला भी चढ़ी हुई है। उसे कुछ लोग रोकते है और लड़की के बुर्का व नकाब पहनने पर आपत्ति दर्ज कराते हुए उसे बुर्का उतारने केा कहते है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लड़की से कुछ लोग कह रहे हैं कि तुम हमारी कौम को बदनाम कर रही हो। इस वीडियो में एक शख्स लड़की से बुर्का उतारने को कहता हुआ दिखता है। युवती जब बुर्का उतार देती है तो उसे नकाब हटाने का दवाब डाला जाता है। दोनो भीड़ से गिड़गिड़ा रहे है।

युवती की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई, मगर पुलिस ने दो युवको को धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया। यह वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है।

-आईएएनएस

एसएनपी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.