logo-image

समाजवादी पार्टी में दो फाड़ पर मुलायम बोले, 'शिवपाल को मनाएंगे, 25 साल पुरानी पार्टी में दरार मंजूर नहीं'

मीडिया से बात करते हुए मुलायम ने कहा कि वह पिछले एक सप्ताह से शिवपाल से नहीं मिले हैं और नहीं ही शिवपाल ने उनसके मोर्चे के बारे में चर्चा की है।

Updated on: 07 May 2017, 08:00 AM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की घोषणा से पहले उनसे इस मसले पर कोई बात नहीं की थी। मुलायम ने कहा कि परिवार का कोई भी सदस्य 25 साल पुरानी समाजवादी पार्टी में दरार नहीं चाहता है। वह शिवपाल से बात करेंगे और उन्हें मनाएंगे।

मीडिया से बात करते हुए मुलायम ने कहा कि वह पिछले एक सप्ताह से शिवपाल से नहीं मिले हैं और न ही शिवपाल ने उनसे मोर्चे के बारे में चर्चा की है। मुलायम ने कहा कि वह शिवपाल से इस बारे में बात करेंगे उन्हें मनाएंगे।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर दंगे के बाद योगी सरकार पर भड़कीं मायावती, कहा कानून-व्यवस्था बनाए रखना बीजेपी के बस की बात नहीं

उन्होंने कहा कि परिवार और पार्टी में कोई भी बिखराव नहीं चाहता है। पार्टी को बांटकर और कमजोर करके उन्हें (शिवपाल) कुछ नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा, 'मैं जानता हूं कि शिवपाल की भावनाएं आहत हुई हैं। लेकिन मुझे नहीं पता है कि बेटा अखिलेश अपने चाचा को क्यों पसंद नहीं करता है।' हालांकि उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने भाई के लिए खड़े रहेंगे।

इटावा के जसवंतनगर से सपा विधायक शिवपाल ने शुक्रवार को तीन माह में समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन करने की घोषणा करते हुए मुलायम को मोर्चे का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की घोषणा की थी।

यह भी पढ़ें: SRH Vs RPS: जयदेव उनादकट के हैंट्रिक से जीता राइजिंग पुणे सुपरजाएंट, सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हराया