logo-image

Isha Ambani weds Anand Piramal : यहां पढ़ें मुकेश अंबानी की बेटी की शादी की तारीख

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तारीख तय हो गयी है. ईशा अंबानी आनंद पीरामल के साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगी. उनकी शादी मुंबई में ही होगी.

Updated on: 30 Oct 2018, 10:43 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तारीख तय हो गयी है. ईशा अंबानी आनंद पीरामल के साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगी. उनकी शादी मुंबई में ही होगी. इस साल 21 सितंबर को ईशा और आनंद ने सगाई की थी. सगाई समारोह ईटली के शानदार वेन्यू में बेहद ही भव्य तरीके से किया गया था. बता दें कि ईशा की शादी कारोबारी परिवार में हो रही है. देश की जानी मानी रियल स्टेट कंपनियों में से एक पीरामल रियल्टी के संस्थापक आनंद पीरामल हैं. वह मशहूर कारोबारी और पीरामल इंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल के बेटे हैं.

ईशा के होने वाले पति आनंद पीरामल पेशे से कारोबारी हैं, वहीं ईशा भी बिजनेस में कम माहिर नहीं हैं. रिलायंस JIO 4G आज जिस मकाम पर है, उसमें ईशा और उनके भाई का अहम योगदान है. JIO इन दोनों के नेतृत्व में ही यहां तक पहुंचा है. लंबे समय से दोस्त रहे आनंद और ईशा काफी लंबे समय से दोस्त हैं.

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर आनंद की ईशा को प्रपोज करते हुए फोटो काफी वायरल हुई थीं. बताया जा रहा था कि आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में शादी के लिए प्रपोज किया. अंबानी परिवार के सभी कार्यक्रम बिल्कुल भव्य होते हैं. ऐसे में देखने होगा कि भारत के सबसे बड़ा कारोबारी घराने की इकलौती बेटी की शादी कितनी भव्य होगी.