logo-image

सांसद सनी देओल हुए 'लापता', पठानकोठ में जगह-जगह लगे पोस्टर

गुरदासपुर से भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल 'लापता' हो गए हैं. लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र में न जाने के कारण लोगों ने उनके गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए हैं. संसदीय क्षेत्र में न जाने के कारण विपक्ष भी लगातार उन पर सवाल उठा रहा है.

Updated on: 13 Jan 2020, 11:25 AM

पठानकोट:

गुरदासपुर से भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल 'लापता' हो गए हैं. लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र में न जाने के कारण लोगों ने उनके गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए हैं. संसदीय क्षेत्र में न जाने के कारण विपक्ष भी लगातार उन पर सवाल उठा रहा है. पोस्टर लगाए जाने पर सनी देओल की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ट्विटर पर भी हुए ट्रॉल
पठानकोट में जगह-जगह सनी देओल पोस्टर लगने के बाद अब वह ट्विटर पर भी ट्रॉल होने लगे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वह गैरजिम्मेदार रवैया अपना रहे हैं. तो किसी ने मजाकिया अंदाज में उन पर तंज कसे हैं. एक ट्रोलर ने लिखा कि सनी देओल को पाकिस्तान में ढूंढिए कहीं वह पाकिस्तान में तो हैंडपंप नहीं उखाड़ रहे हैं.

रविवार को नागपुर में दिखे थे सनी देओल
रविवार को ही सनी देओल नागपुर में एक कार्यक्रम में दिखाई दिए थे. वह राष्ट्रीय युवा‌ दिवस के मौके पर खासदार क्रीड़ा महोत्सव के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ उस कार्यक्रम में पहुंचे थे. ये महोत्सव 24 जनवरी तक चलेगा और इसमें 38 हजार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं.

RSS मुख्यालय में भी कई बार दिखे
सनी देओल को कई बार राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के मुख्यालय में भी देखे जा चुके हैं. वे कई बार नितिन गडकरी के साथ यहां पर जाते हैं. बीते साल संघ के कई कार्यक्रमों में भी उन्होंने शिरकत की थी. जिसके बाद वे सुर्खियों में बने रहे थे.