logo-image

नंदयाल लोकसभा सीट से जनसेना पार्टी सांसद एसपीवाई रेड्डी का निधन, कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था

2019 के लोकसभा चुनावों में तेदेपा की ओर से टिकट ना मिलने से नाराज श्री रेड्डी जनसेना पार्टी में शामिल हो गये थे और नंदयाल संसदीय क्षेत्र से जनसेना के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

Updated on: 01 May 2019, 10:09 AM

नई दिल्ली:

नांदयाल से जनसेना पार्टी के सांसद और नांदयाल संसदीय सीट से प्रत्याशी एसपीवाई रेड्डी का मंगलवार की रात हैदराबाद में निधन हो गया. वो हैदराबाद के एक कॉर्पोरेट अस्पताल में भर्ती थे जहां उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था जिसके चलते उनका निधन हो गया. रेड्डी को गर्मी और किडनी की शिकायत के कारण 3 अप्रैल को यहां के बंजारा हिल्स केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां मंगलवार की रात उनका निधन हो गया. 

                            

श्री रेड्डी ने 2014 के लोकसभा चुनावों में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के टिकट पर नांदयाल संसदीय सीट से जीत हासिल की थी और बाद में वह तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) में शामिल हो गए थे. 2019 के लोकसभा चुनावों में तेदेपा की ओर से टिकट ना मिलने से नाराज श्री रेड्डी जनसेना पार्टी में शामिल हो गये थे और नंदयाल संसदीय क्षेत्र से जनसेना के टिकट पर चुनाव लड़ा था.04 जून 1950 को करपा जिले में जन्मे श्री रेड्डी ने 1991 में भाजपा के साथ अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत की थी। वह 2004, 2009 और 2014 में तीन बार नांदयाल सांसद रहे. जनसेना पार्टी अध्यक्ष पवन कल्याण ने एसपीवाई रेड्डी के निधन पर शोक व्यक्त किया है उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.