logo-image

MP Political Crisis: बेरंग हो सकती कांग्रेस की होली, PM मोदी से मिलने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिंया गृह मंत्री अमित शाह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे है. कयास लगाए जा रहे है कि सिंधिया आज बीजेपी में शामिल हो सकते है.

Updated on: 10 Mar 2020, 12:19 PM

नई दिल्ली:

कमलनाथ की सरकार पर खतरा लगातार मंडराता जा रहा है. मध्य प्रदेश की राजनीति में मची उथल-पुथल के बीच एक सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आ रही है. कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिंया गृह मंत्री अमित शाह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे है. कयास लगाए जा रहे है कि सिंधिया आज बीजेपी में शामिल हो सकते है. अगर इस खबर में जरा भी सच्चाई हुई तो कांग्रेस और सीएम कमलनाथ की होली बेरंग हो सकती है.

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार बना सकती है और संसद सत्र के बाद मोदी सरकार के विस्तार में ज्योतिरादित्य को केंद्र सरकार में केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है. अब मध्यप्रदेश में एक बार फिर कमल खिलता हुआ दिखाई दे रहा है.

वहीं कांग्रेस सूत्रों ने बताया मध्य प्रदेश सरकार बचाने के लिए असंतुष्ट ज्योतिरादित्य सिंधिया को मनाने के प्रयास जारी हैं. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि उम्मीद है कि मध्य प्रदेश में मौजूदा संकट जल्द समाप्त हो जाएगा और नेता मतभेदों को सुलझाने में सक्षम हैं.

मध्य प्रदेश की राजनीति में चल रही सियासी उथल-पुथल के बीच सोमवार देर रात मंत्रिमंडल की बैठक में 20 मंत्रियों द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफे सौंपने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा मंगलवार सुबह को दिल्ली से वापस भोपाल पहुंचे हैं. भोपाल में मंगलवार को सत्ता पक्ष कांग्रेस और विपक्षी दल भाजपा के विधायक दल की बैठक होने वाली है.