logo-image

मध्य प्रदेश : मंत्री की बहू ने की खुदकुशी

मध्य प्रदेश : मंत्री की बहू ने की खुदकुशी

Updated on: 11 May 2022, 12:25 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनका शव मंगलवार देर शाम शाजापुर स्थित उनके आवास पर लटका हुआ मिला।

मृतक सविता परमार की उम्र 22 साल थी। उन्होंने करीब तीन साल पहले परमार के बेटे देवराज सिंह परमार से शादी की थी। दोनों शादी के बाद शाजापुर जिले के पोचनेर गांव में रहते थे।

पुलिस के मुताबिक घटना शाम करीब साढ़े पांच बजे की है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह से परेशान होकर सविता परमार ने फांसी लगाई। लेकिन पुलिस की ओर से कुछ भी कन्फर्म नहीं है।

घटना के समय इंदर सिंह परमार भोपाल में थे, जबकि सविता का पति देवराज पास के गांव मोहम्मद खेरा में एक शादी समारोह में गया हुआ था।

पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ हैं।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसने अपने कमरे में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली है। असली कारण का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चलेगा।

घटना के बाद मंत्री के आवास पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है।

पुलिस ने मीडियाकर्मियों को बताया कि सविता हैडले गांव में अपने पैतृक घर गई थी और घटना से एक दिन पहले लौटी थी।

शाजौर जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों पक्षों के परिवार के सदस्यों से पूछताछ जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.