logo-image

सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने सचिन पायलट को बीजेपी ज्वाइन करने का दिया न्यौता, PC कर कही ये बात

राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच शुक्रवार को राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने सचिन पालयट समेत उनके समर्थक 19 विधायकों को बीजेपी में आने के लिए आमंत्रित किया.

Updated on: 17 Jul 2020, 06:21 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच शुक्रवार को राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने सचिन पायलट (Sachin Pilot)  समेत उनके समर्थक 19 विधायकों को बीजेपी में आने के लिए आमंत्रित किया. बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सचिन पायलट को कांग्रेस में सम्मान नहीं मिला और उनके स्वाभिमान को ठेस पहुंची है. ऐसे में उनको स्वाभिमान और सम्मान मिले इसके लिए बीजेपी में उनका स्वागत है.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि वे हमेशा संकट की घड़ी में काम आए हैं. उन्होंने कहा कि साल 2003 में जब वसुंधरा राजे की प्रदेश में खिलाफत हो रही थी, उस दौरान वसुंधरा राजे का साथ दिया और प्रदेश में राजे सरकार बनवाई. साल 2008 में जब कांग्रेस की गहलोत सरकार अल्पमत में थी तब 6 विधायकों के साथ कांग्रेस को समर्थन दिया और गहलोत सरकार बनाई, वही राजेश पायलट भी दो बार संकट में थे. उस दौरान भी उनका साथ दिया.

इसे भी पढ़ें: ऑडियो मामले पर बोले गजेंद्र शेखावत, जहां 'धर्म है वहांं जीत है'

ऐसे में अब सचिन पायलट संकट में हैं ऐसे में वह उनके साथ हैं और उन्हें भारतीय जनता पार्टी में आने के लिए आमंत्रित करते हैं. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के बीजेपी में आने के बाद राजस्थान को कांग्रेस मुक्त किया जाएगा और पूर्वी राजस्थान में नए सिरे से विकास की रूपरेखा बनाई जाएगी.

और पढ़ें: महाराष्ट्र के इस मंत्री का बड़ा दावा- BJP के कुछ विधायक कांग्रेस के संपर्क मे

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने वायरल ऑडियो मामले में जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कही. साथ ही उन्होंने पायलट द्वारा तीसरी पार्टी बनाने के मामले में भी कहा कि सचिन पायलट पीसीसी चीफ होने के नाते प्रदेश भर में घूमे थे. ऐसे में प्रदेश की नब्ज जानते हैं कि यहां तीसरी पार्टी बनानी चाहिए या नहीं.