Advertisment

एमपी सीएम शिवराज सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात

एमपी सीएम शिवराज सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात

author-image
IANS
New Update
MP CM

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा की।

शिवराज ने अमित शाह के साथ मुलाकात की तस्वीरों को साझा करते हुए ट्वीट किया, आज दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भेंट कर प्रदेश के विकास के साथ ही कानून व्यवस्था पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान अनेक विषयों पर उनका स्नेहपूर्ण मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है।

मध्यप्रदेश में इसी वर्ष विधानसभा का चुनाव होना है और चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर कांग्रेस और भाजपा के बीच जारी राजनीतिक घमासान लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां तक कि भाजपा को पार्टी के अंदर से ही कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ रहा है। पार्टी के संस्थापक नेताओं में शामिल रहे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी ने पिछले महीने ही भाजपा छोड़कर कांग्रेस जॉइन कर लिया था। वहीं बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाने वाले बैजनाथ यादव ने भी भाजपा को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। ऐसे में भाजपा की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं।

राज्य में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पार्टी में आए विधायक और भाजपा के पुराने कैडर के बीच भी खींचतान मची हुई है। इन विकट राजनीतिक हालात के मद्देनजर शाह-शिवराज मुलाकात को काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है।

Advertisment

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment